इस वीकेंड दिल्ली-एनसीआर में मौसम होगा खुशनुमा,यूपी में भारी बारिश का अलर्ट

punjabkesari.in Saturday, Jul 06, 2024 - 01:32 PM (IST)

नेशनल डेस्क: देशभर में मानसून की एंट्री हो चुकी है। राजधानी दिल्ली में बारिश के बाद से मौसम काफी अच्छा बना हुआ है। दिन भर आसमान में बादल छाए रहने से गर्मी भी कम हुई है। इसके अलावा वहीं यूपी और बिहार सहित अन्य राज्यों में भी अच्छी बारिश देखी जा रही है। कहा जा रहा है कि आने वाले दिनों में भी बारिश के आसार हैं।

PunjabKesari

बात दिल्ली-एनसीआर की करें तो यहां पर भी भारी बारिश के आसार बताए जा रहे हैं। मौसम विभाग का कहना है कि इस बारिश से गर्मी में निजात मिलेगी और तापमान में गिरावट आएगी। मौसम विभाग के अनुसार अगले 5 दिनों तक उत्तर-पश्चिम और मध्य भारत के इलाकों में गरज के साथ बारिश का अनुमान जताया गया है।

PunjabKesari

विभाग द्वारा यूपी के कई जिलों में भारी बारिश को लेकर अलर्ट जारी किया गया है। शनिवार के लिए यूपी के आजमगढ़, मऊ, बलिया, देवरिया, गोरखपुर, संत कबीर नगर, बस्ती, कुशीनगर, महाराजगंज, सिद्धार्थ नगर, गोंडा, बलरामपुर, श्रावस्ती, बहराइच, लखीमपुर खीरी, सीतापुर, हरदोई, फर्रुखाबाद, उन्नाव, लखनऊ, बाराबंकी, रायबरेली, अमेठी, सुल्तानपुर, अयोध्या, अंबेडकर, नगर, बागपत, मेरठ, गाजियाबाद, हापुड़, गौतमबुद्ध नगर, बुलंदशहर, अलीगढ़, मथुरा, हाथरस, कासगंज, एटा, बिजनौर, अमरोहा, मुरादाबाद, रामपुर, बरेली, पीलीभीत, शाहजहांपुर, संभल, बदायूं और उसके आसपास के जिलों में येलो अलर्ट जारी किया गया है। दूसरी ओर उत्तर प्रदेश के कई इलाकों में बारिश को लेकर अलर्ट जारी किया गया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Radhika

Related News