अब हम नहीं रुकेंगे, पाकिस्तान को देंगे कड़ा जवाब: बिपिन रावत

punjabkesari.in Sunday, Oct 20, 2019 - 07:10 PM (IST)

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर के तंगधार सेक्टर में दो जवानों की शहादत का बदला लेते हुए भारत ने पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (PoK) में मौजूद लश्कर के तीन आतंकी कैंपों को तबाह कर दिया है। भारत के एक्शन को लेकर भारतीय सेनाध्यक्ष बिपिन रावत ने कहा कि हमले में 6-10 पाकिस्तान सैनिक और कई आतंकी मारे गए हैं। उन्होंने कहा कि पाकिस्ती सेना अपना नुकसान नहीं बताना चाह रही है। रावत ने कहा कि अब हम रुकेंगे नहीं, पाकिस्तान की हर नापाक साजिश का मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा। 

आर्मी चीफ ने कहा कि भारत ने पाकिस्तान की फायरिंग का मुंहतोड़ जवाब दिया गया है। पाकिस्तान के एक्शन से बहुत बड़ा हमारा रिएक्शन है। आतंकी घुसपैठ के लिए नए-नए तरीक अपना रहे हैं। लेकिन हम उनका मुकाबला करने के लिए पूरा तरह तैयार हैं।

PunjabKesari
सेनाध्यक्ष बिपिन रावत ने कहा कि बीते कुछ महीनों में पाकिस्तान की ओर से घुसपैठ की कई घटनाएं सामने आई हैं। हमारे पास पुख्ता सूचना थी कि कुछ आतंकी घुसपैठ की कोशिश में हैं, जिसके बाद यह ऐक्शन लिया गया और पाकिस्तान को माकूल जवाब दिया गया।
PunjabKesari
सेनाध्यक्ष ने आगे कहा कि आतंकवादी भारत में घुसने के लिए नए-नए तरीके अपनाते हैं और उन्हें रोकने के लिए हमें उनसे आगे सोचने की जरूरत है। आतंकवादी पानी के जरिए भारत में घुसने की फिराक में हैं। लेकिन बीएसएफ और सुरक्षा एजेंसियां लगातार उन्हें इंटरसेप्ट कर उनके मंसूबों पर नाकाम कर रही हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

shukdev

Recommended News

Related News