Viral हो रहा शादी का अनोखा कार्ड, लिखा- हमें गिफ्ट नहीं BJP के लिए वोट चाहिए

punjabkesari.in Sunday, Jan 13, 2019 - 02:06 PM (IST)

नेशनल डेस्क: नरेंद्र मोदी देश के सबसे लोकप्रिय प्रधानमंत्रियों में से एक हैं। उनके चाहने वालों की संख्या भी भारी तादाद में हैं। ऐसा ही एक उदाहरण है सूरत के एक कपल का, जिन्होंने अपने शादी के कार्ड पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को वोट और बीजेपी को चंदा देने की अपील की है। साथ ही नमो एप के जरिए अपना योगदान करने की भी अपील की है। 
PunjabKesari

सोशल मीडिया में यह अनोखे कार्ड खूब वायरल हो रहा है। इस कार्ड में शादी समारोह के जानकारी के अलावा 2019 के चुनाव में नरेंद्र मोदी को वोट देकर जीत दिलाने की अपील की गई। कार्ड में लिखा है कि हमारे लिए आपका गिफ्ट यही होगा कि आप नमो ऐप के जरिए बीजेपी को कॉन्ट्रिब्यूट करें। 

PunjabKesari
इसके साथ ही कार्ड में दो राफेल जहाजों की तस्वीर भी है। जिसमें निर्मला सीतारमण द्वारा राहुल गांधी को दिया गया जवाब भी लिखा गया है और राफेल से जुड़े कुछ आंकड़े भी दर्शाए गए हैं। कार्ड में जानकारी दी गई है कि कैसे राफेल डील में किसी भी तरह का कोई घोटाला नहीं हुआ है। इसमे लिखा है कि शांत रहें और नमो पर भरोसा रखें। 

PunjabKesari
दरअसल सूरत में रहने वाले युवराज की शादी साक्षी नाम की युवती से आगामी 22 जनवरी को होने वाली है। युवराज ने बताया कि वह पीएम मोदी के फैन हैं। मेरी होने वाली पत्नी साक्षी ने मुझे इस तरह का कार्ड छपवाने का आइडिया दिया था। उन्होंने बताया कि उन्हे आइडिया भी नहीं था कि यह कार्ड इतना वायरल हो जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News