''''हमने दिखाई ताकत तो मोदी सरकार को करना पड़ा मंत्रिमंडल में फेरबदल''''

punjabkesari.in Saturday, Sep 02, 2017 - 07:29 PM (IST)

पटनाः बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद के बेटे ने मोदी सरकार के कैबिनेट विस्तार को लेकर बीजेपी पर हमला बोला है। तेजस्वी ने कहा है कि जिस तरीके से उनके पिता लालू प्रसाद ने महारैली के जरिए अपनी ताकत दिखाई थी। इससे घबराकर केंद्र सरकार को ना केवल अपने काम की समीक्षा करनी पड़ रही है बल्कि मंत्रिमंडल में फेरबदल भी करना पड़ रहा है।

बता दें, पिछले रविवार को लालू प्रसाद ने पटना के गांधी मैदान में “देश बचाओ, भाजपा भगाओ” का आयोजन किया था जिसमें विपक्षी दलों के 17 राजनेता मौजूद थे। लालू की रैली में लाखों की संख्या में लोग गांधी मैदान पहुंचे थे जिससे लालू ने केंद्र को अपनी ताकत का एहसास कराया।

इस रैली में आए अपार भीड़ की तस्वीरें भी तेजस्वी यादव ने अपने ट्विटर पोस्ट की है और कहा है कि बिहार में आई भीषण बाढ़ के बावजूद पटना के गांधी मैदान में मानवता का समुद्र देखने को मिला, जिसकी वजह से केंद्र सरकार को न केवल अपनी रणनीति बदलनी पड़ रही है बल्कि आप अपने काम की समीक्षा भी करनी पड़ रही है।

महारैली में जिस तरीके से जन सैलाब उमड़ा था उससे लालू और उनका परिवार गदगद है और इसी को लेकर तेजस्वी ने आयकर विभाग द्वारा महारैली पर खर्च किए गए पैसे का विवरण मांगने को लेकर अपने ट्विटर अकाउंट पर आयकर विभाग पर निशाना साधा है।

तेजस्वी ने आयकर विभाग पर निशाना साधते हुए पूछा है कि आयकर विभाग को रैली में आए लाखों लोगों को भी नोटिस भेजकर पूछना चाहिए कि आप लालू जी की रैली में क्यों, कैसे और किस लिए आए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News