भाजपा गठबंधन में शामिल होने का फैसला हम पर: कमल हासन

punjabkesari.in Friday, Jan 04, 2019 - 10:24 PM (IST)

चेन्नई: मक्कल निधि मय्यम (एमएनएम) के अध्यक्ष कमल हासन ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भारतीय जनता पार्टी(भाजपा)के साथ गठबंधन में शामिल होने का निमंत्रण दिया है और इसके बारे में फैसला लेना उनके (हासन)ऊपर है। अभिनेता से नेता बने हासन ने गुरुवार रात पत्रकारों से यह बात कही। वह दुबई से लौटने के बाद हवाई अड्डे पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। 
PunjabKesari
हासन ने कहा,‘‘ तिरुवरुुर विधान सभा सीट पर उप चुनाव में पार्टी उम्मीदवार उतारने के संबंध में फैसला देने से पहले कई दौर की बैठकें की जाएंगी और पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की सलाह के बाद ही उप चुुनाव लड़ा जाएगा।’’ यह पूछने पर कि केवल इस सीट पर उप चुुनाव कराने के पीछे चुनाव आयोग का कोई मकसद है ,उन्होंने कहा ,‘‘हमें इस बात पर खुश होना चाहिए कि आयोग ने उप चुनाव कराने की कम से कम घोषणा तो की।’’ सबरीमला हिंसा के बारे में एक सवाल पर उन्होंने कहा ,‘‘ मैं इस मुद्दे पर पहले ही बहुत कुछ बोल चुका हूं। दक्षिणपंथ के समर्थकों द्वारा हिंसा शुरू की गई है।’’
PunjabKesari
तमिलनाडु सरकार द्वारा सभी राशन कार्ड धारकों को एक हजार रुपये पोंगल उपहार के रूप में दिए जाने के बारे में उन्होंने कहा,‘‘ वास्तव में देखा जाए राज्य सरकार को हमें और देना चाहिए लेकिन वह जो भी दे रही है उसे पहले हम ले लें।’’ एमएनएम अध्यक्ष ने ‘इंडियन 2’ फिल्म में काम करने के बारे में पूछे जाने पर कहा,‘‘ सिनेमा मेरा प्रोफेशन है और राजनीति मेरा पैशन। मैं केवल सिनेमा में ही नहीं राजनीति की बात नहीं करूंगा बल्कि वास्तविकता के धरातल पर भी करूंगा।’’ उल्लेखनीय है कि मोदी ने हाल ही में एक साक्षात्कार के दौरान कहा था कि अगर रजनीकांत और हासन भाजपा के साथ गठबंधन में शामिल होते हैं तो पार्टी इसका स्वागत करेगी। 

    
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pardeep

Recommended News

Related News