बारिश के बाद जलमग्न हुए दिल्ली के वीवीआईपी इलाके, सामने आई तस्वीरें और वीडियो

punjabkesari.in Friday, Jun 28, 2024 - 02:38 PM (IST)

नेशनल डेस्क: दिल्ली में हुई बारिश के बाद वीवीआईपी इलाके पानी- पानी हो गए हैं। लुटियंस दिल्ली में सांसदों और मंत्रियों के बंगलों में पानी भर गया है। इसके अलावा कई इलाकों में रातभर बिजली गायब रही। दिल्ली की जल मंत्री आतिशी से लेकर सपा सांसद रामगोपाल यादव, प्रोटेम स्पीकर रहे भर्तृहरि महताब, कांग्रेस सांसद तारिक अनवर और नीति आयोग के मेंबर विनोद कुमार पॉल के बंगले में भी जलजमाव देखा गया है।

PunjabKesari

यातायात हुआ प्रभावित- 
दिल्ली में पानी भरने के बाद नगर पालिका परिषद की पोल खुल गई। सामने आई तस्वीरों को देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि इससे आम लोगों के घरों की क्या हालत होगी। इसके बाद से ही कई इलाकों में यातायात ठप होने की जानकारी भी सामने आई है। इस संबंध में सरकार ने आज दोपहर को एक इमरजेंसी मीटिंग बुलाई है.।

<

>

भर्तृहरि महताब के बंगले के बाहर जमा हुआ पानी- 

बारिश के बाद ओडिशा से बीजेपी सांसद भर्तृहरि महताब के बंगले के आसपास भी काफी पानी भर गया। उन्होंने बताया कि पानी निकालने की कोशिश की गई तो मोटर खराब हो गई। बारिश की ज़रुरत सभी को है, लेकिन इसे निकालने की व्यवस्था होनी चाहिए। मेरे घर में पूरी रात बिजली गायब रही। गुरुवार रात 11 बिजली गई थी और शुक्रवार सुबह 9 बजे बिजली आई।

पंप की मदद से निकाला गया पानी-

लुटियंस दिल्ली के में लोधी एस्टेट इलाके में सपा के राज्यसभा प्रो. राम गोपाल यादव के घर में भी पानी भर गया है। इसके बाद अब NDMC के कर्मचारी पंप की मदद से पानी निकाल रहे हैं।  

PunjabKesari

गोद में उठाकर सांसद को कार में बिठाया- 

दूसरी ओर सपा सांसद राम गोपाल यादव जब सांसद जाने के लिए निकले तो उनके स्टाफ के सदस्यों ने गोदी में उठाकर कार में बैठाया। यादव ने कहना है कि NDMC ने तैयारी नहीं थी। अगल नालों की सफाई होती तो ये स्थिति कभी पैदा न होती।  

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Radhika

Related News