अरविंद केजरीवाल का मैसेज! 'आप' कल देशभर में 'संविधान बचाओ, तानाशाही हटाओ दिवस' मनाएगी

punjabkesari.in Saturday, Apr 13, 2024 - 06:00 PM (IST)

नेशनल डेस्क : आम आदमी पार्टी (आप) के नेता एवं दिल्ली के मंत्री गोपाल राय ने शनिवार को कहा कि पार्टी 14 अप्रैल को भीमराव आंबेडकर की जयंती पर देश भर में 'संविधान बचाओ, तानाशाही हटाओ दिवस' मनाएगी। राय ने बताया कि पार्टी कार्यकर्ता संविधान की प्रस्तावना पढ़ेंगे और संविधान को बचाने की शपथ लेंगे। उन्होंने यहां पार्टी कार्यालय में एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार "हमारे लोकतंत्र और संविधान पर हमला कर रही है"।

PunjabKesari

राय ने कहा, ‘‘इसका मुकाबला करने के लिए हमें एकजुट होने की जरूरत है।'' उन्होंने कहा, "रविवार को, हम एक दिवसीय कार्यक्रम ‘संविधान बचाओ, तानाशाही हटाओ दिवस' मनाएंगे, जहां आप कार्यकर्ता अपने राज्यों में पार्टी कार्यालयों में एकत्र होंगे और हमारे लोकतंत्र एवं संविधान को बचाने की शपथ लेंगे।"

PunjabKesari
आप नेता ने कहा कि यह कार्यक्रम देश भर के राज्यों की राजधानियों में पार्टी कार्यालयों में आयोजित किया जाएगा। राय ने बुधवार को संवाददाताओं से कहा था कि यह कार्यक्रम केजरीवाल की सलाह पर हो रहा है जिन्होंने जेल से एक संदेश में आप विधायकों और कार्यकर्ताओं से यह सुनिश्चित करने को भी कहा था कि दिल्ली के लोगों को कोई समस्या न हो।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Parveen Kumar

Recommended News

Related News