Volvo XC40 Recharge EV का सिंगल मोटर वेरिएंट भारत में लॉन्च, 54.95 लाख रुपये है शुरुआती कीमत

punjabkesari.in Thursday, Mar 07, 2024 - 01:37 PM (IST)

ऑटो डेस्क. Volvo XC40 Recharge EV का सिंगल मोटर वेरिएंट भारत में लॉन्च कर दिया गया है। इस वेरिएंट की शुरुआती कीमत 54.95 लाख रुपये है। यह वेरिएंट पहले से मौजूद मॉडल से लगभत 3 लाख रुपये सस्ता है। XC40 Recharge सिंगल मोटर को मौजूदा वाहन लाइनअप के साथ, होसाकोटे, बेंगलुरु और कर्नाटक फैसिलिटी में असेंबल किया गया है। 


बुकिंग डिटेल

PunjabKesari
इस वेरिएंट की प्री-बुकिंग आज से शुरू हो रही है। XC40 Recharge की बुकिंग विशेष रूप से ऑनलाइन होगी और आप इसे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर बुक कर सकते हैं। इसके अलावा ग्राहक अपनी कार को नजदीकी वोल्वो कार इंडिया बिजनेस पार्टनर के यहां भी प्री-बुक कर सकते हैं।


रेंज

PunjabKesari
ये इलेक्ट्रिक कार सिंगल चार्ज पर 475 किलोमीटर की WLTP प्रमाणित रेंज देती है। इसके अलावा 238hp के पावर आउटपुट और 420Nm के टॉर्क के साथ XC40 रिचार्ज केवल 7.3 सेकंड में 0 से 100 किमी/घंटा की रफ्तार पकड़ लेती है।


कंपनी के एक आला अधिकारी ने कहा कि वर्ष 2022 में लॉन्च की गई XC40 रिचार्ज की भारी सफलता के बाद हमें इसके सिंगल मोटर वेरिएंट- XC40 रिचार्ज का अनावरण करते हुए खुशी हो रही है। वाहन की कीमत रणनीतिक रूप से तय की गई है ताकि हमारे कस्टमर बेस को बढ़ाया जा सके और साथ ही भारतीय ईवी बाजार को बढ़ाने के लिए हमारी निरंतर प्रतिबद्धता को प्रदर्शित किया जा सके। XC40 रिचार्ज को बेंगलुरु में होसाकोटे प्लांट में असेंबल किया गया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur

Recommended News

Related News