पुलवामा पर पाक के कबूलनामे के बाद विपक्ष पर बरसे वीके सिंह, बोले- ऐसे लोगों को जूते मारने चाहिए

punjabkesari.in Saturday, Oct 31, 2020 - 03:47 PM (IST)

नेशनल डेस्क: पुलवामा हमले पर पाकिस्तान के कबूलनामे के बाद  पूर्व आर्मी चीफ और मोदी सरकार में विदेश राज्य मंत्री वीके सिंह ने विपक्ष पर जोरदार हमला बोला। भारत में आतंकवाद फैलाने वाले देश के प्रति पयार जताने वाले विपक्ष के नेता भारत विरोधी हैं। उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों पर जनता को जरा भी यकीन नहीं करना चाहिए बल्कि इनको खुले में जूते मारने चाहिए। 

 

आतंकवाद का साथ देने वाले छोड़ दें देश:  वीके सिंह
पूर्व आर्मी चीफ ने कहा कि हमने शुरू से ही कहा था कि पुलवामा हमले में पाकिस्तान का हाथ है। अब पाकिस्तान के मंत्री ने ही ये बात कबूल कर ली है। उन्होंने कहा कि विपक्ष को सरकार से सवाल पूछने का पूरा अधिकार है लेकिन जो लोग आतंकवाद का समर्थन करने वाले और आतंकवाद फैलाने वाले देश से प्यार जताते हैं, उन्हें देश में रहने का कोई अधिकार नहीं है। ऐसे लोगों को किसी दूसरी जगह तलाश लेनी चाहिए। 

 

विपक्ष ने मोदी सरकार पर लगाया था आरोप
14 फरवरी 2019 को जब पुलवामा में सुरक्षाबलों के काफिले पर आतंकवादी हमले के बाद विपक्ष ने नरेंद्र मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला था। जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला ने कहा था कि पुलवामा हमले के पीछे मोदी का हाथ है क्योंकि वह चुनाव जीतना चाहते थे। अब्दुल्ला ने कहा था कि भारत को अनुरोध करना चाहिए कि बालाकोट हमलों में नुकसान के सबूत की जांच और खुलासा करने के लिए एक संयुक्त राष्ट्र समिति का गठन किया जाए। 

 

पाकिस्तान ने कबूली हमले की बात 
दरअसल पाकिस्तान के विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी मंत्री फवाद चौधरी ने हाल ही में स्वीकार किया कि 2019 में जम्मू-कश्मीर में हुए आतंकवादी हमले के लिये उनका देश जिम्मेदार है। उस हमले में सीआरपीएफ के 40 जवानों के शहीद होने के बाद दोनों देश जंग के मुहाने पर आकर खड़े हो गए थे। फवाद चौधरी ने नेशनल असेंबली में बहस के दौरान कहा था कि हमने हिंदुस्तान को घुस कर मारा। पुलवामा में हमारी कामयाबी, इमरान खान के नेतृत्व में इस देश की कामयाबी है। आप और हम सभी इस कामयाबी का हिस्सा हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News