दिल्ली मेट्रो में कपल का Kiss करते का VIDEO वायरल

punjabkesari.in Monday, Dec 09, 2019 - 01:38 PM (IST)

नई दिल्लीः दिल्ली मेट्रो में एक प्रेमी जोड़े का एक-दूसरों को किस करते हुए का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि प्रेमी जोड़ा पहले एक-दूसरे को गले लगाता है और बातचीत करते हुए एक-दूसरे को किस करने लग जाते हैं। वीडियो को मेट्रो में ही सफर करने वाले किसी यात्री ने बनाया है। इस वीडियो के बाद लोगों ने दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल से अपील तक कर दी कि ऐसे कपल के लिए मेट्रो में अलग से एक कैबिन बनवाया जाए।

PunjabKesari

हालांकि यह पहला मौका नहीं है जब किसी कपल ने मेट्रो के बीच ऐसी हरकत की हो। कुछ समय पहले ही दिल्ली मेट्रो में एक अन्य कपल का इसी तरह का वीडियो वायरल वायरल हुआ था. वीडियो में भीड़ के बीच कपल लिप लॉक करते हुए दिखे थे। इस घटना के बाद दिल्‍ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (डीएमआरसी) ने अनजान कपल के खिलाफ आजादपुर पुलिस स्‍टेशन में मामला दर्ज कराया। दिल्ली मेट्रो काफी बार अपील कर चुका है कि लोग मेट्रो के अंदर इस तरह की कोई आपत्तिजनक गतिविधियां न करें।

 

लेकिन लोग फिर भी ऐसी हरकते करने से बाज नहीं आते हैं। हाल ही में एक बुजुर्ग महिला का एक कपल को डांट लगाते हुए का वीडियो वायरल हुआ था। दरअसल एक युवा जोड़ा मेट्रो के अंदर अश्लील हरकतें कर रहा था जिसके बाद बुजर्ग महिला उन पर बरस पड़ी थीं। भीड़ के बीच में ही उस महिला ने कपल को काफी खरी-खरी सुनाई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News