Video: TRS नेता ने फ्री में बांटा चिकन और शराब, लाइन लगाकर लोगों ने ली भेंट

punjabkesari.in Wednesday, Oct 05, 2022 - 10:48 AM (IST)

नेशनल डेस्क: सत्तारूढ़ तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) के एक नेता ने राज्य के वारंगल में एक असामान्य त्योहारी उपहार के तौर पर ‘दशहरा' के मौके पर 200 श्रमिकों के बीच ‘चिकन और शराब' बांटी और राष्ट्रीय राजनीति में कदम रखने की तैयारी कर रहे मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव के लिए शानदार सफलता की कामना की। टीआरएस नेता रजनाला श्रीहरि ने कहा कि उन्होंने 200 गरीब श्रमिकों को दो-दो किलोग्राम चिकन एवं शराब की एक-एक बोतल दी।

 

‘दशहरा' उत्सव के मौके पर पूजा-अर्चना के बाद ये चीजें वितरित की गयीं। श्रीहरि ने कामना की कि चंद्रशेखर राव देश के प्रधानंमत्री बनें। ऐसी संभावना है कि बुधवार को TRS का नाम बदलने के बाद वह राष्ट्रीय राजनीति में कदम रख सकते हैं। श्रीहरि ने यह भी कामना की कि राव के बेटे और टीआरएस के कार्यकारी अध्यक्ष के टी रामाराव तेलंगाना के मुख्यमंत्री बनें।

 

शराब वितरण को लेकर आलोचना से संबंधित सवाल पर श्रीहरि ने याद दिलाया कि जब covid-19 के मामले तेजी से बढ़ रहे थे तब उन्होंने अपनी जान जोखिम में डालते हुए जरूरतमंदों के बीच खाने-पीने की चीजों एवं पैसों का वितरण किया था। उन्होंने कहा कि ‘दशहरा' उत्सव के मौके पर चिकन और थोड़ी शराब बांटने का उनका कदम गरीब श्रमिकों को थोड़ी खुशी प्रदान करेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News