औरंगाबाद हिंसा पर खुलासा, दंगाइयों के साथ खड़े दिखे पुलिस वाले

punjabkesari.in Monday, May 14, 2018 - 04:14 PM (IST)

मुंबई: महाराष्ट्र के औरंगाबाद जिले में हाल में हुए दंगों का एक कथित वीडियो सामने आया हैं जिसमें कुछ पुलिसकर्मी दंगाइयों के साथ घूमते दिख रहे हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद राज्य पुलिस ने मामले में जांच के आदेश दिए हैं। 

PunjabKesari

वीडियो में पुलिसकर्मी उस भीड़ के साथ चलते दिख रहे हैं जिसने शुक्रवार की रात को औरंगाबाद जिले में गाड़ियों और संपत्तियों को आग लगाई। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। अतिरिक्त महानिदेशक ( कानून व्यवस्था ) बिपिन बिहारी ने मीडिया को बताया , ‘‘ हमनें लोगों ( जिनके पास वीडियो रिकॉर्डिंग है ) से पुलिस के पास वीडिया फुटेज जमा कराने को कहा है। हम इनकी प्रमाणिकता की जांच करेंगे और अगर ( पुलिसर्किमयों ) की संलिप्तता सामने आई तो उचित कार्रवाई की जाएगी। ’’ 

PunjabKesariअधिकारी ने मामले में और कुछ कहने से इनकार करते हुए कहा कि वीडियो पर टिप्पणी करना अपरिपक्वता होगी।  उन्होंने कहा , ‘‘ हम इस मामले से जुड़े सभी वीडियो की जांच करेंगे और इसके मुताबिक कार्रवाई की जाएगी। अभी शहर में शांति है और मामले में हमारी जांच जारी है। ’’ उन्होंने कहा कि मामले दर्ज करने की प्रक्रिया जारी है और गिरफ्तारी की जा रही हैं। बिहारी ने कहा कि हिंसा में गंभीर रूप से घायल एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी को आगे के इलाज के लिए एयर एंबुलेंस के जरिए मुंबई भेजा गया है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News