गुजरात: मोरबी पुल पर मस्ती कर रहे थे लोग और फिर धड़ाधड़ गिरने लगे...सामने आया वीडियो

punjabkesari.in Monday, Oct 31, 2022 - 03:45 PM (IST)

नेशनल डेस्क: गुजरात के मोरबी में रविवार को एक पुराने केबल पुल के गिर जाने से 140 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है। फिलहाल सेना, नौसेना, वायु सेना, NDRF और दमकल विभाग मौके पर तैनात है और बचाव कार्य जारी है। ऐसे में इस हादसे को लेकर कई सवाल उठ रहे हैं।

 

इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी खूब वायरल भी हो रहा है जिसे लेकर यह दावा किया जा रहा है कि यह हादसे से एक दिन पहले का वीडियो है।

 

वायरल वीडियो में क्या

सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसे लेकर यह दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो उसी पुल का है जहां रविवार को हादसा हुआ है। वीडियो में यह देखा जा रहा है कि पुल पर भारी संख्या में लोग मौजूद हैं। वीडियो में दिख रहा है कि कुछ लोग पुल पर जमकर मस्ती कर रहे हैं और पुल की रस्सियां तक खींच रहे हैं। यही नहीं लोगों के पुल पर चलने से पुल हिल भी रहा है।

 

इस 30 सेकेंड के वीडियो में यह देखा गया है कि पुल के शुरू और खत्म तक लोग भरे हुए है। कुछ युवक पुल पर लात मारते हुए भी देखा गया है। सोशल मीडिया पर अब सवाल उठ रहे हैं कि जब लोगों को पता था कि पुल कमजोर है तो फिर इस तरह की हरकत क्यों की गई। लोगों ने अफनी ही जान जोखिम में क्यों डाली। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News