आधार कार्ड के लिए पोज देती छोटी बच्ची का वीडियो वायरल, इंटरनेट पर लोगों ने "पारले जी गर्ल" का दिया नाम

punjabkesari.in Monday, Jul 08, 2024 - 12:54 PM (IST)

नेशनल डेस्क: अपने आधार कार्ड की फोटो छिपाना भूल जाइए! यह छोटी बच्ची सुनिश्चित कर रही है कि उसकी आधिकारिक तस्वीर चमकती रहे। एक वायरल वीडियो में गुनगुन के आकर्षक व्यक्तित्व को कैद किया गया है, जब वह आधार नामांकन केंद्र पर जाती है।

जैसे ही ऑपरेटर उसकी फोटो लेने की तैयारी करता है, गुनगुन एक छोटी सुपरमॉडल में बदल जाती है। वीडियो में उसे कई मनमोहक पोज़ देते हुए दिखाया गया है: चेहरे पर हाथ रखे हुए एक प्यारी सी मुस्कान, एक चंचल साइड लुक और यहां तक ​​कि कुछ डांस मूव्स भी! उसके माता-पिता, पृष्ठभूमि में हंसते हुए, उसे धीरे से स्थिर रखने की कोशिश करते हैं, जबकि ऑपरेटर धैर्यपूर्वक उसकी आधिकारिक आईडी की एक स्पष्ट तस्वीर लेता है।

वीडियो पर लिखा है, "आधार कार्ड फोटोशूट गलत हो गया।" इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर 18.3 मिलियन बार देखा गया है और इस पर कई तरह की टिप्पणियाँ भी आई हैं। सोशल मीडिया यूज़र्स ने तो उन्हें "पार्ले जी गर्ल" का नाम भी दे दिया है। एक यूज़र ने लिखा, "उनकी खुशी दर्शाती है कि उनके घर में माता-पिता के बीच स्वस्थ संबंध हैं, कोई जहर नहीं, कोई चीख-पुकार नहीं, सिर्फ़ प्यार और देखभाल। "एक अन्य यूज़र ने लिखा, "पार्ले जी गर्ल!" 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BabyNaysha (@gungun_and_mom)

तीसरे यूजर ने इंस्टाग्राम पर टिप्पणी की, "बहुत प्यारा, पिछली गर्मियों में भी ऐसा ही अनुभव हुआ था, जब मैं अपनी 2 साल से ज़्यादा उम्र की बेटी को आधार कार्ड की फ़ोटोग्राफ़ी के लिए ले गया था।" चौथे यूजर ने लिखा, "आधार की तस्वीर में सिर्फ़ एक ही व्यक्ति प्यारा लग सकता है।" पांचवें यूजर ने टिप्पणी की, "उसे भी पता है कि फ़ोटो के लिए कैसे पोज़ देना है और मुझे अभी भी नहीं पता।" यह वीडियो जून के अंत में बेबीनायशा नामक इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किया गया था।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Related News