फव्वारा बंद और लाईटें खराब , विजयपुर के एकमात्र पार्क ही हालत खस्ताहाल

punjabkesari.in Friday, Apr 01, 2022 - 11:45 AM (IST)

साम्बा (संजीव): विजयपुर के एकमात्र पार्क की हालत दयनीय है। नहर पर स्थित इस पार्क के प्रति संबंधित विभाग की उदासीनता से लोगों में रोष है। स्थानीय लोगों ने बताया कि सैर आदि करने के लिए कस्बे में यही एकमात्र पार्क है लेकिन इसकी हालत भी दिन प्रति दिन खराब होती जा रही है। हालत यह है कि महीनों से इसकी लाईटें खराब पड़ी हैं और दिन ढलते ही यहां अंधेरा छा जाता है। अंधेरे के चलते शाम बाद जहां शराबियों व असामाजिक तत्वों का आना-जाना शुरू हो जाता है और लोग पार्क में आने से डरते हैं।

PunjabKesari

लोगों का कहना है कि पार्क की साफ-सफाई और रखरखाव की ओर बिल्कुल ध्यान नहीं दिया जा रहा है। पार्क में खूबसूरती बढ़ाने की लगाया गया फव्वारा भी गत लंबे समय से बंद पड़ा है। बताया गया है कि मोटर खराब होने की वजह यह फव्वारा बंद पड़ा है और गंदगी से पट गया है। नियमित रूप से सफाई न होने के कारण पार्क में गंदगी भी रहती है। पार्क में ही स्थित पीएचई विभाग के ओवर हेड टैंक से पानी के रिसाव से भी पार्क में कीचड़ जमा हो जाता है और सैर के लिए आए लोगों का चलना दूभर हो जाता है।

 

हालांकि पार्क में नगर पालिका द्वारा ओपन जिम खोला गया है व झूले लगाए गए हैं लेकिन चालू होने के चंद सप्ताहों में ही इन झूलों के भी टूटने का क्रम शुरू होगया है। लोगों की मांग है कि प्रशासन पार्क की ओर ध्यान दे और इसकी हालत सुधारे। 

‘’


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Monika Jamwal

Related News

Recommended News