कान में ईयरफोन लगाकर रेलवे ट्रैक पर बैठे थे तीन युवक, ट्रेन से कटकर मौत

punjabkesari.in Thursday, Jul 11, 2019 - 11:02 AM (IST)

गाजियाबाद: वसुंधरा सेक्टर.2ए में बुधवार शाम ट्रेन की चपेट में आने से तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। जांच में पता चला है कि तीनों युवक घुड़चढ़ी के दौरान बैंड बजाने आए थे। कार्यक्रम समाप्ति के बाद वे रेलवे ट्रैक पर बैठकर बीड़ी पी रहे थे। इसी दौरान वे ट्रेन की चपेट में आ गए और तीनों की मौत हो गई। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि एक युवक के कान में ईयरफोन लीड लगी मिली है। जानकारी के मुताबिक वसुंधरा सेक्टर.2ए में लल्लन यादव परिवार के साथ रहते हैं। उनका रेलवे लाइन के किनारे ही घर है। बुधवार (आज) को लल्लन के बेटे अरविंद की शादी है। बारात दिल्ली के उत्तमनगर गई है। 


इससे पूर्व लल्लन के घर पर घुड़चढ़ी का कार्यक्रम था। इसके लिए उन्होंने प्रह्लादगढ़ी का शिवा ब्रॉस बैंड बुक किया था। शिवा बैंड मालिक ने खोड़ा के राकेश बैंड के मालिक राकेश को कार्यक्रम पूरा करने का जिम्मा सौंपा था। बताया गया है कि बैंड कर्मियों में खोड़ा निवासी रोहित, मनीष और मनीष का दोस्त बैंड बजाने उनके घर पहुंचे थे। घुड़चढ़ी होने के बाद तीनों अपने साथियों से बीड़ी पीने की बात कहकर गए थे। एक युवक ने कान में ईयरफोन लीड लगा रखी थी। जबकि दोनों साथी उसके साथ ही रेलवे ट्रैक पर बैठकर बीड़ी पीने लगे थे। इसी दौरान वे गाजियाबाद से दिल्ली की ओर जाने वाली ट्रेन की चपेट में आ गए। जिससे तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। 

जांच के दौरान पुलिस को ये भी पता चला कि हादसे को लल्लन के घर शादी की कवरेज करने आए एक फोटोग्राफर ने होते देखा था। उसने बताया कि ट्रेन ने युवकों के नजदीक आकर होर्न बजाया था। जिसे सुनकर युवकों ने भागने की कोशिश की भी,लेकिन तब तक वे ट्रेन की चपेट में आ चुके थे। एक साथ तीन युवकों की मौत की सूचना मिलते ही पुलिस और आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। पुलिस ने छानबीन के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसएचओ इंदिरापुरम संदीप कुमार सिंह का कहना है कि एक युवक के कान में फोन की लीड लगी मिली। ट्रेन की चपेट में आने से तीनों की मौत हुई है। सूचना के बाद राकेश बैंड का मालिक राकेश भी मौके पर पहुंच गया। जबकि उनके अन्य साथी फरार हो गए। राकेश ने बताया कि रोहित उनके पास बचपन से रहता था। जबकि मनीष और उसके दोस्त के बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Anil dev

Recommended News

Related News