राजस्थानः भीलवाड़ा में दर्दनाक हादसा, खड़े कंटेनर में टकराई स्कॉर्पियो, तीन युवकों की मौत

punjabkesari.in Monday, Apr 15, 2024 - 09:19 PM (IST)

नेशनल डेस्कः राजस्थान में भीलवाडा जिले में गुलाबपुरा थाना क्षेत्र में अजमेर-भीलवाड़ा राष्ट्रीय राजमार्ग पर रुपाहेली भट्टा क्षेत्र में सोमवार को एक स्कॉर्पियो गाडी खड़े कंटेनर से टकरा गई, जिससे तीन युवकों की मौत हो गई, जबकि एक युवती घायल हो गयी। उसे गुलाबपुरा में प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। मृतकों में दो चित्तौडगढ़ और एक उदयपुर जिले का निवासी है। घायल युवती कुल्लु की है जो यहां घूमने आई थी।

थाना प्रभारी पूरणमल मीणा ने बताया कि अजमेर से भीलवाड़ा की ओर जा रही स्कॉर्पियो रुपाहेली भट्टा क्षेत्र स्थित मेवाड़ आईटीआई के नजदीक खड़े कंटेनर से टकरा गई। आशंका है कि हादसा स्कॉर्पियो का अगला टायर बर्स्ट होने से हुआ। इस हादसे में स्कॉर्पियो सवार तीन युवकों की मौत हो गई, जबकि युवती घायल हो गई।

स्कार्पियों में मृतक युवक कुल्लू मनाली से यात्रा कर अपने घर लौट रहे थे। हादसे की सूचना पर थाना प्रभारी मीणा के साथ ही एएसआई सुंडाराम मौके पर पहुंचे। घायल युवती को गुलाबपुरा अस्पताल भिजवाया गया, जहां हालत गंभीर होने से उसे जिला अस्पताल के लिए रैफर कर दिया गया। तीनों शवों को गुलाबपुरा अस्पताल की मोर्चरी में सुरक्षित रखवाया गया।

पुलिस के अनुसार मृतकों की पहचान चित्तौडगढ़ जिले के आकोला निवासी दीपक पटवा 24, रोहित वैष्णव 24 तथा उदयपुर के मावली क्षेत्र के पलाणा गांव के देवीलाल भील के रूप में हुई। घायल युवती कुल्लु मनाली की आयशा जो इन युवकों के साथ कुल्लु मनाली से घूमने के लिये यहां आ रही थी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News