CRPF 6 बटालियन ने बाणगंगा पर चलाया सफाई अभियान

punjabkesari.in Thursday, Dec 13, 2018 - 01:14 PM (IST)

कटड़ा: (अमित) माता वैष्णो देवी की सुरक्षा के लिए तैनात सीआरपीएफ 6 बटालियन द्वारा पवित्र बाणगंगा की सफाई हेतु अभियान चलाया गया। इस अभियान में सीआरपीएफ 6 बटालियन के जवानों को अधिकारियों द्वारा भाग लेकर गंगा की सफाई की ओर बनेगा में पड़ी गंदगी को वहां से हटाया। कमांडेंट 6 बटालियन जेके गुप्ता ने जवानों हिदायते दी कि वह अपने आसपास सफाई रखने सहित बाणगंगा की सफाई में भी अपना योगदान दे।

गुप्ता ने कहा कि यह सफाई अभियान स्वच्छता पखवाड़े के तहत किया गया है इसमें बाणगंगा सहित आसपास क्षेत्र की सफाई जवानों द्वारा की गई उन्होंने कहा कि आगामी दिनों में सीआपीएफ द्वारा भूमिका मंदिर, चरण पादुका सहित वैष्णो देवी भवन पर भी सफाई करवाई जाएगी ।ताकि श्रद्धालुओं को संदेश किया जा सके की यात्रा के दौरान सुमचे यात्रा मार्ग को स्वच्छ रखने में अपनी भूमिका निभाएं।

आपको बता दें की सीआरपीएफ द्वारा श्रद्धालुओं की सुरक्षा के साथ साथ अन्य कार्यों में भी समय-समय पर रुचि रखी जाती है। इसी के तहत जवान यात्रा मार्ग पर श्रद्धालुओं की सुविधा हेतु हरसंभव कार्य भी करते हैं, पाखी जात्रा के दौरान यात्रियों को किसी प्रकार की परेशानी का सामना ना करना पड़े


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News