सरकारी नौकरी तलाश रहे लोगों के लिए खुशखबरी, दिल्ली मेट्रो में विभिन्न पदों पर निकली बंपर भर्ती

punjabkesari.in Monday, Oct 21, 2024 - 03:42 PM (IST)

नेशनल डेस्क. अगर आप भी सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो यही सही मौका है। दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (DMRC) ने सुपरवाइजर (S&T), जूनियर इंजीनियर (JE), असिस्टेंट सेक्शन इंजीनियर (ASE), सेक्शन इंजीनियर (SE), और सीनियर सेक्शन इंजीनियर (SSE) समेत कई पदों के लिए भर्ती निकाली है। उम्मीदवार बिना देरी करते हुए तय तिथियों में फॉर्म भर सकते हैं। ध्यान रखें कि आवेदन पत्र केवल ऑफलाइन माध्यम से निर्धारित पते पर भेजा जा सकता है और तय तिथि के बाद फॉर्म स्वीकार नहीं किए जाएंगे।


आवेदन की अंतिम तिथियां

ASSISTANT MANAGER/ MANAGER पदों के लिए 1 नवंबर, Deputy General Manager/ Track/ O&M पदों के लिए 7 नवंबर, सुपरवाइजर के विभिन्न पदों के लिए 8 नवंबर और सुपरवाइजर इलेक्ट्रिकल के लिए 25 अक्टूबर 2024 लास्ट डेट है। 


ऐसे करें आवेदन

उम्मीदवारों को सबसे पहले DMRC की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर ऑफलाइन आवेदन पत्र डाउनलोड करना होगा। इसके बाद उम्मीदवार को फॉर्म को भरकर आवश्यक दस्तावेजों के साथ "कार्यकारी निदेशक (मानव संसाधन), दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड मेट्रो भवन, फायर ब्रिगेड लेन, बाराखंभा रोड, नई दिल्ली" के पते पर भेज दें। एप्लीकेशन फॉर्म स्पीड पोस्ट के माध्यम से भेजा सकता है।

ईमेल के माध्यम से भी कर सकते हैं आवेदन

इसके अलावा दिल्ली मेट्रो ने ईमेल के माध्यम से भी आवेदन करने का विकल्प दिया है। इसके लिए आपको सभी आवश्यक दस्तावेजों के साथ आवेदन पत्र को स्कैन करके career@dmrc.org पर तय तिथियों के अंदर भेजना होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur

Related News