रशियन बताकर अफसर के रूम में भेजी उज्बेकिस्तानी लड़की, अंतरंग पल रिकॉर्ड कर किया ब्लैकमेल

punjabkesari.in Monday, Sep 09, 2024 - 04:09 PM (IST)

नेशनल डेस्क: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक वरिष्ठ अफसर को हनीट्रैप में फंसाने का मामला सामने आया है, जिसने सुरक्षा और धोखाधड़ी से जुड़े गंभीर सवाल खड़े कर दिए हैं। आरोप है कि एक स्क्रैप ठेकेदार ने विदेशी लड़की का हवाला देकर अफसर से मोटी रकम ऐंठी और उसे ब्लैकमेल किया।

रशियन लड़की बताकर अफसर के पास भेजा
भोपाल के भारत हैवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड (BHEL) में तैनात एक सीनियर अफसर को उसके ही परिचित ने हनीट्रैप में फंसाया। आरोपी ने एक उज्बेकिस्तान की लड़की को रशियन लड़की बताकर अफसर के पास भेजा। लड़की ने अफसर के साथ कुछ अंतरंग पल बिताए और इसका वीडियो रिकॉर्ड कर लिया। इसके बाद, आरोपी ने वीडियो के आधार पर अफसर से 2.5 लाख रुपये वसूल किए और फिर 25 लाख रुपये की डिमांड की।

अफसर को ब्लैकमेल किया
मुख्य आरोपी की पहचान स्क्रैप ठेकेदार शशांक वर्मा के रूप में हुई है। जांच में पता चला है कि शशांक वर्मा सेक्स रैकेट के धंधे में भी लिप्त था। उसने अफसर को होटल में बुलाकर विदेशी लड़की के साथ रुकवाया और उसकी अश्लील वीडियो बनवाई। शशांक वर्मा और उसके सहयोगियों ने मिलकर इस पूरी योजना को अंजाम दिया और अफसर को ब्लैकमेल किया।

SIT की जांच
एसआईटी जांच में खुलासा हुआ है कि शशांक वर्मा ने विदेशी लड़की को भोपाल लाने के लिए एक महिला दलाल का इस्तेमाल किया था। महिला दलाल भी अन्य राज्यों की युवतियों को अपने फ्लैट में ठहराती थी। जांच एजेंसियों ने इस महिला दलाल की तलाश शुरू कर दी है। 

आरोपी का बयान
अफसर ने पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई कि शशांक वर्मा ने उसे दो लड़कियों के साथ अश्लील वीडियो बनाने के लिए मजबूर किया और फिर वीडियो के आधार पर पैसे की मांग की। आरोपी ने पीड़ित अफसर को धमकी दी कि अगर वह पैसे नहीं देगा, तो वीडियो को वायरल कर देगा। शशांक वर्मा ने भी यह दावा किया कि पीड़ित अफसर के पास कोई क्राइम ब्रांच का अधिकारी बनकर भी फोन करता था और गिरफ्तारी की धमकी देता था।

पुलिस की कार्रवाई
गोविंदपुरा पुलिस ने शिकायत के आधार पर शशांक वर्मा सहित दो पुरुषों और दो महिलाओं के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने शशांक वर्मा को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है। इस मामले ने कई महत्वपूर्ण सवाल उठाए हैं, जैसे कि सुरक्षा व्यवस्था की कमी और सामाजिक सुरक्षा के उपाय। इस हनीट्रैप मामले में शामिल सभी आरोपियों की पहचान और उनकी कानूनी स्थिति पर नज़र रखी जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Related News