उत्तराखंडः चुनाव से पहले हरीश रावत और त्रिवेंद्र की मुलाकात की सियासी गलियारों में खूब हो रही चर्चा

11/22/2021 10:46:05 PM

नई दिल्ली/देहरादूनः उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत और त्रिवेंद्र सिंह रावत की रविवार को हुई मुलाकात चर्चाओं का विषय बनी हुई है। चुनाव से ठीक पहले दोनों मुख्यमंत्रियों के बीच हुई मुलाकात के कई मायने निकाले जा रहे हैं। हालांकि पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत का कहना है कि वह डिफेंस कालोनी स्थित फिजियोथेरेपी सेंटर गए थे। इसका पता चलने पर पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत उनसे मिलने वहां पहुंच गए थे।

फिजियोथेरेपी सेंटर उनके घर के नजदीक था। खुशनुमा माहौल में मुलाकात हुई। राजनीती में यह सब चलता है। उधर पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत का कहना है कि वह काफी लंबे समय बाद पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत से मिले। चलते-चलते उनसे मुलाकात हुई है। कोरोना के बाद उनके स्वास्थ्य में सुधार देखकर संतोष हुआ। स्वास्थ्य के बारे में पूछने पर उन्होंने अपने अंदाज में कहा मैं स्वस्थ हूं। 

बता दें त्रिवेंद्र सिंह रावत से इसी साल भाजपा नेतृत्व ने सीएम पद पद से इस्तीफा ले लिया था और फिर उनकी जगह पर तीरथ सिंह रावत को कमान दी गई थी। हालांकि दो महीने के ही अंतराल पर तीरथ सिंह रावत को भी पद छोड़ना पड़ा और युवा विधायक पुष्कर सिंह धामी को पार्टी ने सीएम की जिम्मेदारी सौंप दी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Related News

Recommended News