पटेल नगर में बारिश के बाद दर्दनाक हादसा, दिल्ली में UPSC के छात्र की करंट लगने से मौत

punjabkesari.in Tuesday, Jul 23, 2024 - 08:26 PM (IST)

नेशनल डेस्कः मध्य दिल्ली के पटेल नगर में भारी वर्षा के बाद कथित रूप से करंट लगने से सिविल सेवा परीक्षा के 26 वर्षीय एक छात्र की मौत हो गई। मृतक युवक की पहचान यूपी के गाजीपुर के रहने वाले 26 वर्षीय नीलेश राय के रूप में हुई है। वो बीते तीन साल से पटेल नगर में रहकर सिविल सर्विस की तैयारी कर रहा था।

जानकारी के मुताबिक, सोमवार दोपहर को जब वो चाय पीकर पीजी में लौट रहा था तभी गली के गेट के बाहर पानी भरा था और गेट में करंट फैला हुआ था। युवक उसी करंट की चपेट में आ गया। पास में कपड़े प्रेस करने वाली एक महिला ने जब चीख की आवाज सुनी तो वो भागते हुए मौके पर पहुंची।

चश्मदीद महिला के अनुसार, काफी देर तक युवक मदद के लिए चीखते हुए आवाज लगाते रहे, लेकिन काफी देर हो चुकी थी, जब लोग मौके पर मदद के लिए पहुंचे। करंट फैलने के डर से काफी देर तक लोग भी पास जाने से बचते रहे. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस उपायुक्त (मध्य) एम हर्षवर्द्धन ने कहा, ‘‘ सोमवार को दो बजकर 43 मिनट पर रणजीत नगर थाने में सूचना आई कि पटेल नगर मेट्रो स्टेशन के नजदीक पावर जिम के पास एक व्यक्ति बिजली का करंट लगने से लोहे के गेट से चिपक गया।'' पुलिस उपायुक्त ने बताया कि घटना स्थल पर पहुंचने पर पुलिसकर्मियों ने पाया कि लोहे के गेट में बिजली का करंट आ जाने से यह व्यक्ति उसकी चपेट में आ गया और सड़क पर पानी भी भरा हुआ था। उन्होंने कहा, ‘‘उस व्यक्ति को राममनोहर लोहिया अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।''
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News