करणी सेना अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के बाद राजस्थान में बवाल, कई जिलों में कल बंद का ऐलान

punjabkesari.in Tuesday, Dec 05, 2023 - 10:20 PM (IST)

नेशनल डेस्कः मंगलवार को राजस्थान की राजधानी जयपुर में श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस घटना के बाद पूरे प्रदेश में उबाल है। राजधानी जयपुर, सीकर, चूरू सहित कई जिलों में गोगामेड़ी की हत्या के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन शुरू हो गया है। राजधानी जयपुर में अस्पताल के बाहर सड़कों पर बड़ी संख्या में लोग जुट गए हैं। यहां सड़क पर आगजनी करते हुए लोग पुलिस-प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं। 
PunjabKesari
मालूम हो कि सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की मंगलवार को उनके घर में घुसकर दो अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस दौरान बदमाशों ने करीब 15 राउंड फायरिंग की। गोलीबारी की इस घटना में गोगोमेड़ी के गनमैन अजीत सिंह भी घायल हुए। वहीं नवीन कुमार नामक एक अन्य आदमी की भी मौत हुई।
PunjabKesari
वहीं दूसरी ओर करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की गोली मारकर हत्या करने के मामले में अलवर में आज राजपूत समाज ने एकत्रित होकर प्रदर्शन किया। नगली सकिर्ल पर राजपूत समाज के लोग सड़कों पर बैठ गए और गोली मारने वाले हत्यारों को जल्द पकड़ने की मांग की। सूचना के बाद पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंचा। 
PunjabKesari
राजपूत समाज के जितेंद्र सिंह ने बताया कि सुखदेव सिंह गोगामेड़ी पिछले 1 साल से सरकार और प्रशासन से सुरक्षा की मांग कर रहे थे। उन्हें बार-बार धमकी मिल रही थी। उनकी जान को खतरा था। उसके बावजूद भी उन्हें सुरक्षा मुहैया नहीं कराई गई। आज दिनदहाड़े उनके निवास पर उनकी हत्या कर दी गई। उन्होंने कहा कि इस हत्या के पीछे सरकार और प्रशासन की मिली भगत सामने है। हत्या करने के बाद खुलेआम हत्यारे कह कर गए हैं कि मैंने हत्या की है। उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों को फांसी दी जानी चाहिए और उनकी हत्या से पूरा राजपूत समाज आक्रोशित है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Recommended News

Related News