होटल में युवती को गोली मार सिपाही के बेटे ने लगाई फांसी

punjabkesari.in Friday, Nov 23, 2018 - 11:19 AM (IST)

नोएडा: सेक्टर-63 जे ब्लॉक स्थित ओयो के अधिकृत एक होटल के कमरे में वीरवार दोपहर 12.45 बजे यूपी पुलिस में भर्ती के लिए गाजियाबाद में कोचिंग कर रही एक युवती को बागपत में तैनात सिपाही के बेटे ने गोली मार दी। इसके बाद खुद भी कमरे में पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सिपाही का बेटा पुलिस में भर्ती के लिए युवती के साथ कोचिंग कर रहा था। दोनों के बीच गहरी दोस्ती थी। कोचिंग के लिए घर से निकली युवती सिपाही के बेटे के साथ ही होटल आई थी। सीने में गोली लगने से गंभीर रूप से घायल युवती को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। पुलिस ने छात्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

मृतक के परिजनों ने होटल में जमकर किया हंगामा
घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंचे मृतक युवक के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए होटल में जमकर हंगामा किया और पुलिस के साथ भी धक्का-मुक्की की।  जानकारी के मुताबिक बुलंदशहर के सिकंदराबाद गांव चिंदरावली निवासी मोहित यादव (22) गाजियाबाद के बमेटा में अपनी बुआ के घर पर रहकर यूपी पुलिस की कोचिंग करता था। उसके साथ ही गाजियाबाद के कृष्णा विहार कॉलोनी निवासी युवती भी कोचिंग सेंटर में यूपी पुलिस की कोचिंग करती थी। मोहित 11 माह से यहां कोचिंग कर रहा था। जबकि युवती ने तीन महीने पहले ही कोचिंग शुरू की थी। एक-दूसरे के गहरे दोस्त थे। दोनों वीरवार सुबह 10.20 बजे नोएडा सेक्टर-63 स्थित ओयो होटल में आए। मोहित ने शाम तक के लिए कमरा बुक किया था। दोनों होटल की दूसरी मंजिल पर कमरे में ठहरे हुए थे। होटल संचालक सुभाष ने बताया कि दोपहर 12.45 बजे युवती के चिल्लाने की आवाज आई। जिसके बाद होटल के कर्मचारी कमरे पर पहुंचे तो अंदर से कमरे की कुंडी लगी हुई थी। 

गंभीर हालत में युवती को पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया
युवती ने खुद को बाथरूम में बंद कर रखा था। कर्मचारियों के मौके पर पहुंचने पर बाथरूम में लगी खिड़की से युवती बाहर निकल गई। युवती की छाती में गोली लगी हुई थी। होटल के कर्मचारियों ने 12.57 बजे पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची फेज थ्री थाना पुलिस गंभीर हालत में युवती को जिला अस्पताल ले गई। जहां डाक्टरों ने उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जहां उसे भर्ती कराया गया है। मोहित के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News