खुले में ऐसी हरकत करते दिखे मोदी के मंत्री!, फोटो हुई वायरल

punjabkesari.in Thursday, Jun 29, 2017 - 11:53 AM (IST)

नई दिल्लीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जहां एक तरफ स्वच्छ भारत अभियान के तहत देशवासियों को खुले में शौच या गंदगी फैलाने से रोकने की मुहीम छेड़ी हुई है वहीं दूसरी उनकी ही सरकार के केंद्रीय मंत्री बीच सड़क कुछ ऐसा करते दिखे कि उनकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। मोदी के मंत्री ही उनके अभियान की धज्जियां उड़ा रहे हैं। दरअसल सोशल मीडिया में एक फोटो वायरल हो रही जिसमें एक शख्स ने सफेद कुर्ता पजामा पहना है, उसके साथ गाड़ियों का काफिला है। उनका काफिला जैसे ही रूका वे गाड़ी से उतरे और खुले में शौच करने लग गए।
 

दावा किया जा रहा है कि वे शख्स कोई और नहीं बल्कि केंद्रीय कृषि मंत्री राधामोहन सिंह हैं। हालांकि फोटो में साफ नहीं दिख रहा कि वे राधामोहन हैं या कोई और। लोग इस फोटो पर कई तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। हालांकि यह भी स्पष्ट नहीं है कि यह तस्वीर कहां की है।
PunjabKesari
उल्लेखनीय है पीएम मोदी की सरकार ने साल 2015 में जोर-शोर से स्वच्छ भारत का कैंपेन चलाया था, जिसके तहत गांव-गली-मोहल्ले की साफ-सफाई करने का अभियान शुरू किया गया। इसी बीच जब केंद्रीय मंत्री का ऐसे खुले में शौच करना लोगों के बीच चर्चा बन गया है। वहीं इस फोटो के सामने आने के बाद ट्विटर पर #स्वच्छ_भारत ट्रेंडिंग करने लग गया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News