उज्जैन पुलिस की बेरहमी, एक शख्स की लाठियों से जमकर की पिटाई(VIDEO)

punjabkesari.in Thursday, Feb 11, 2016 - 11:22 AM (IST)

उज्जैन: देश में पुलिस और कानून हमें मुसीबत से बचाने के लिए है, लेकिन अगर यही कानून आम जनता को सार्वजनिक रूप से प्रताडि़त करने लगे, तो आप क्या कहेंगे। ऐसा ही कुछ मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले में हुआ, जहां पुलिस की बेरहमी की तस्वीरें सामने आई हैं। जानकारी के मुताबिक, यहां पारिवारिक विवाद के मामले में पुलिस ने दो भाइयों में से एक भाई की लाठियों से जमकर पिटाई की, जिसका वीडियो वायरल हो गया। 

दरअसल, एक परिवार के विवाद को हल करने के लिए स्थानीय पुलिस को बुलाया गया। इसके तुरंत बाद पुलिस आ गई, लेकिन पूरे मामले को समझने या मामले की जांच के बिना ही पुलिसकर्मियों ने क्रूरता दिखाते हुए उनमें से एक शख्स को लाठी से मारना शुरु कर दिया और फिर उसे लात मारने लगा। पुलिसकर्मी ने पीड़ित शख्स को ठीक से सांस लेने का भी मौका नहीं दिया। इसके बाद उस व्यक्ति के साथ लड़ाई कर रहे रिश्तेदार भी पुलिस के साथ मिल गए और उस आदमी को बेरहमी से मारने लगे। जैसे कि वह कोई अछूत या आतंकवादी हो।

हालात बिगड़ते देख पुलिस ने रिश्तेदारों को अलग कर दिया और उसके बाद फिर से आदमी को थप्पड़ मारने शुरू कर दिए। इसके बाद पुलिसकर्मी मुस्कुराते हुए लोगों से बात करने लगता है। ऐसे में सवाल ये उठता है कि जहां पुलिस ऐसी हो वहां हम सुरक्षा की उम्मीद कैसे कर सकते हैं? हालांकि वीडियो के सामने आने के बाद एसपी ने जांच के आदेश दे दिए हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News