Google से पूछा बच्चे को मारने का तरीका और फिर कलयुगी मां ने 3 महीने की बेटी को इस तरह तड़पा कर मार डाला

10/23/2021 9:36:49 AM

उज्जैन- उज्जैन में एक मां की क्रूरता देखने को मिली। दरअसल, एक मां ने अपनी ही तीन महीनें की बच्ची को पानी में डुबो कर तड़पा-तड़पा कर मार डाला। बता दें कि बच्ची को जान से कैसे मारा जाए इसके लिए इस कलयुगी मां ने पहले गूगल पर सर्च किया था जिसके बाद उसने बच्ची की हत्या को अंजाम दिया। हालांकि आरोपी मां को गिरफ्तार कर लिया गया है। 
 

बच्ची को डुबोकर मारने के तरीके मां गूगल पर सर्च करती रही
 उज्जैन के खाचरौद इलाके में रहने वाले भटेवरा परिवार की तीन माह की बच्ची का शव 12 अक्टूबर को पानी की टंकी में मिला था।  हैरानी वाली  बात ये है कि हत्या से पहले बच्ची को डुबोकर मारने के तरीके मां गूगल पर सर्च करती रही, जिसके बाद 12 अक्टूबर को मां ने बच्ची को मौत के घाट उतार दिया। हालांकि इससे पहले पति अर्पित, सास अनिता और ससुर सुभाष भटेवरा ने बच्ची की मां स्वाति पर हत्या का शक जाहिर किया था। 
 

3 महीनें की बच्ची का शव पानी की टंकी में मिला
जानकारी के मुताबिक, खाचरौद स्थित स्टेशन रोड निवासी अर्पित पिता सुभाष चंद भटेवरा की 12 अक्टूबर की दोपहर तीन माह की पुत्री विरति लापता हो गई थी। अर्पित ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई जिसके बाद जब बच्ची को ढूंढा गया तो  विरति का शव घर की तीसरी मंजिल स्थित पानी की टंकी में मिली। मामले की बारीकी से जांच की तो पता चला विरति को उसकी मां स्वाति भटेवरा (28) ने ही पानी की टंकी में फेंका था।  स्वाति और अर्पित की शादी फरवरी 2019 में हुई थी। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News

Recommended News