महाराष्ट्र: CM उद्धव ने लिखा PM मोदी को खत, कहा- वैक्सीनेशन के लिए न्यूनतम उम्र 25 साल की जाए

2021-04-05T22:05:53.31

मुंबईः महाराष्ट्र में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच सीएम उद्धव ठाकरे ने पीएम मोदी को चिट्ठी लिखी है। इस पत्र में उन्होंने कहा कि 25 साल से अधिक उम्र के सभी लोगों को कोरोना की वैक्सीन देने के लिए अनुमति दें। साथ ही उन्होंने वैक्सीन के लिए 45 साल से अधिक उम्र के लोगों को अनुमति देने के उनके प्रस्ताव को स्वीकार करने के लिए पीएम का धन्यवाद किया। उद्धव ठाकरे ने पत्र में कहा कि देश में महाराष्ट्र में सबसे अधिक कोरोना की वैक्सीन दी गई है। रविवार तक राज्य में 76.86 लाख डोज दी गई है।


PunjabKesari
इससे पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर टीकाकरण केंद्र खोलने के लिए नियमों में छूट देने का आग्रह किया और कहा कि अगर जरूरी मंजूरी मिल जाए तो तीन महीने के भीतर सभी लोगों का टीकाकरण हो सकता है। 

केजरीवाल ने प्रधानमंत्री को अपने पत्र में लिखा है, देश में कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों में लगातार हो रही वृद्धि से नयी चिंता और चुनौती पैदा हो गयी है। हमें तेजी से टीकाकरण अभियान को आगे बढ़ाना होगा। इसमें उन्होंने टीकाकरण केंद्र खोलने की शर्तो में छूट व टीकाकरण की उम्र सीमा बाध्यता हटाने की मांग की है।  


Content Writer

Pardeep

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static