महाराष्ट्र को लेकर उद्धव ठाकरे गंभीर, बोले- मैं ट्रंप की तरह नहीं देख सकता तमाशा(Video)

punjabkesari.in Thursday, Jul 23, 2020 - 12:31 PM (IST)

नेशनल डेस्क: देश की अर्थव्यवस्था की रीढ़ मानी जाने वाली महाराष्ट्र कोरोना वायरस (कोविड-19) से पूरे देश में सबसे भयंकर रूप से प्रभावित है। ऐसे में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने इस पर चर्चा करते हुए कहा कि डोनाल्ड ट्रंप नहीं हूं जो अपने लोगों को परेशान होते चुपचाप देखता रहूं। 

 

शिवसेना के मुखपत्र 'सामना' के  संपादक और राज्यसभा सदस्य संजय राउत ने ठाकरे की इंटरव्यू का एक अंश जारी किया है। इंटरव्यू में ठाकरे ने कहा कि मुझे लॉकडाउन से होने वाली दिक्कतों का पूरा पता है, लेकिन वो कोरोना वायरस से अपने लोगों को संक्रमित नहीं होने दे सकते हैं। उन्होंने कहा कि मैं डोनाल्ड ट्रंप नहीं हूं कि अपने लोगों को पीड़ित होता देखता रहूं। दरअसल अमेरिका के राष्ट्रपति कोविड-19 महामारी के खिलाफ उठाए गए कदमों को लेकर काफी आलोचना की गई है। 

 

ठाकरे के मुताबिक ढील तो दी जा रही है लेकिन लॉकडाउन अब भी लगा हुआ है। हम धीरे-धीरे छूट दे रहे हैं और अलग-अलग सेक्टर को एक-एक कर खोल रहे हैं। उन्होंने बताया कि कोरोना महामारी के बीच परीक्षाएं क्यों आयोजित नहीं कराई जा सकती। वह छात्रों को कोरोना वायरस के संपर्क में लाने का खतरा मोल नहीं ले सकते हैं। अगर वह किसी चीज के बारे में आश्वस्त होते हैं तो इस बारे में आलोचना की परवाह नहीं करते।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News