मुंबई: पैराशूट से उतर कर कार से फरार हुए दो संदिग्‍ध, मचा हड़कंप

punjabkesari.in Tuesday, Feb 05, 2019 - 06:04 PM (IST)

नेशनल डेस्क: नवी मुंबई में एक पैराशूट से दो संदिग्धों के उतरने से हड़कंप मच गया। वह दोनों घनसोली के पाम बीच इलाके में उतरे और फिर वहां से एक कार में सवार होकर रवाना हो गए। घटना की सूचना के बाद क्राइम ब्रांच और महाराष्ट्र एटीएस सहित विभिन्न एजेंसियों ने जांच शुरू कर दी है। 

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि एक प्रत्यक्षदर्शी के मुताबिक कथित घटना शनिवार रात की है जब दो लोग घनसोली क्रीक के पास पाम बीच पर पैराशूट से उतरे। उनमें से एक महिला बताई जा रही है जो विदेशी हो सकती है। पुलिस उपायुक्त (जोन-एक) सुधाकर पठारे ने कहा कि स्थानीय निवासियों के दावे की पुलिस पुष्टि कर रही है। हम घटना की जांच कर रहे हैं।

डीसीपी ने कहा कि पुलिस की विभिन्न टीमें इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज का विश्लेषण कर रही हैं। एक अन्य पुलिस अधिकारी ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज से पता चलता है कि स्थानीय लोगों के बताए मुताबिक वहां दो लोग हैं लेकिन तस्वीरें अस्पष्ट हैं। प्रत्यक्षर्दिशयों ने पुलिस को बताया कि एक महिला सहित दो लोग रात में सड़क पर उतरे, वहां पहले से उनका इंतजार कर रही एक कार में बैठे और चले गए। स्थानीय पुलिस का आतंकवाद निरोधक प्रकोष्ठ, एटीएस और अन्य एजेंसियां घटना की जांच कर रही हैं।     


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News