ट्रंप नहीं करेंगे दुनिया के सबसे बड़े स्टेडियम का उद्घाटन!

2020-02-21T21:52:43.297

अहमदाबादः गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन ने शुक्रवार को यह स्पष्ट किया कि मोटेरा के नव निर्मित क्रिकेट स्टेडियम में 24 फरवरी को आयोजित ‘‘नमस्ते ट्रंप'' कार्यक्रम अमेरिका के राष्ट्रपति की मेजबानी में आयोजित किया जा रहा है न कि वह इस परिसर के उद्घाटन बाद में करेगा।

मोटेरा स्थित क्रिकेट स्टेडियम दुनिया का सबसे बड़ा स्टेडियम है जिसमें एक लाख दस हजार दर्शकों के बैठ सकेंगे। दो हफ्ते पहले ट्रंप के यहां आने की घोषणा हुई है। इसके बाद से पुलिस और अधिकारी दावा कर रहे हैं कि एक लाख से अधिक लोग नमस्ते ट्रंप कार्यक्रम के लिए स्टेडियम में एकत्रित होंगे और इसके साथ ही स्टेडियम का उद्घाटन होगा।
PunjabKesari
गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन के उपाध्यक्ष धनराज नाथवानी ने स्टेडियम में मीडिया के साथ बातचीत में कहा, ‘‘इस कार्यक्रम का नाम नमस्ते ट्रंप है और यह अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की मेजबानी के लिए आयोजित किया जा रहा है।

स्टेडियम का उद्धाटन हम बाद में करेंगे।'' कार्यक्रम के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप रोडशो के बाद इस स्टेडियम में लोगों को संबोधित करेंगे। अमेरिका में पिछले साल आयोजित ‘हाउडी मोदी' के आधार पर इस कार्यक्रम का नाम ‘नमस्ते ट्रंप' रखा गया है।

 


Yaspal

Related News