दिल्ली-देहरादून हाईवे पर ट्रक और कार की भिड़ंत, 4 लोगों की मौत

punjabkesari.in Thursday, Sep 12, 2024 - 11:22 AM (IST)

नेशनल डेस्क. दिल्ली-देहरादून हाईवे पर गुरुवार सुबह ट्रक से कार की भिड़ंत हो गई, जिसमें चार लोगों की मौत हो गई। ये सभी लोग अलीगढ़ जिले के निवासी थे। हादसे में कई लोग घायल भी हुए हैं। यह घटना नई मंडी कोतवाली क्षेत्र में हुई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर राहत कार्य शुरू कर दिया है और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सूत्रों के अनुसार, बुधवार रात गौंडा कस्बे से रेडीमेड व्यापारी केदारनाथ की ओर एक अर्टिगा गाड़ी (एचआर 30 एए 2922) से जा रहे थे। इस गाड़ी में राहुल कौशिक, जुगल, बबलू वार्ष्णेय, विपिन उर्फ भोला, ग्रीन वार्ष्णेय, राजू और मंगेराम शामिल थे।

सुबह करीब चार बजे दिल्ली-देहरादून हाईवे पर यह भीषण हादसा हुआ। इसमें सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें पुलिस की मदद से अस्पताल भेजा गया। हादसे में ग्रीन, विपिन, जुगल और राहुल को मृत घोषित कर दिया गया। बबलू समेत तीन लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। ये लोग गाड़ी के पीछे की सीटों पर बैठे हुए थे।

हादसे की खबर मिलते ही पूरा कस्बा शोक में डूब गया। लोगों ने बाजार बंद कर दिए और मृतकों के घर पर भीड़ लग गई। मृतकों के परिवारवाले मुजफ्फरनगर के लिए रवाना हो गए हैं। जुगल और विपिन की शादी एक साल पहले हुई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur

Related News