शहीद पुलिसकर्मी को दी गई श्रद्धांजलि

punjabkesari.in Monday, Oct 29, 2018 - 01:59 PM (IST)

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में रविवार को अज्ञात बंदूकधारियों की गोलीबारी में राज्य पुलिस के शहीद उप निरीक्षक को वरिष्ठ पुलिस एवं सिविल अधिकारियों ने श्रद्धांजलि दी। राज्य की पूर्व मुख्यमंत्री एवं पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी(पीडीपी) की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने पुलिस उप निरीक्षक इम्तियाज अहमद मीर और पार्टी के कार्यकर्ता की अज्ञात बंदूकधारियों द्वारा की गयी हत्या की कड़ी निंदा की। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि रविवार रात पुलवामा में जिला पुलिस लाइन्स (डीपीएल) में शहीद इम्तियाज अहमद मीर का पुष्पांजलि समारोह आयोजित किया गया।

PunjabKesari

मीर श्रीनगर में अपराध जांच विभाग(सीआईडी) में काम करते थे, बंदूकधारी उन्हें पुलवामा के वाहिबुग में उनके वाहन से बाहर निकालकर ले गए और पास के मैदान में ले जाकर उन्हें गोली मार दी पुलिस महानिरीक्षक एस.पी. पाणि के नेतृत्व में सिविल एवं पुलिस अधिकारियों ने अंतिम विदाई समारोह में शहीद पुलिसकर्मी को श्रद्धांजलि दी। इसके अलावा, दक्षिण कश्मीर रेंज के उप महानिरीक्षक, पुलवामा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक और पुलिस एवं सुरक्षा बलों के वरिष्ठ अधिकारियों ने भी शहीद पुलिसकर्मी को श्रद्धांजलि दी।

PunjabKesariपीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने ट््िवटर पर कहा, फिर से, एक युवा उपनिरीक्षक इम्तियाज मीर और एक राजीतिक कार्यकर्ता मोहम्मद आमीन डार ङ्क्षहसा की भेंट चढ़ें। मैं ङ्क्षहसा के इन कृत्यों की निंदा करती हूं। हमारी पार्टी के कार्यकर्ता मोहम्मद आमीन डार और उप निरीक्षक इम्तियाज मीर के परिजनो के प्रति मेरी संवेदनाएं। पूर्व मंत्री और वरिष्ठ पीडीपी नेता सईद अल्ताफ बुखारी ने भी इस घटना की कड़ी निंदा की है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Monika Jamwal

Recommended News

Related News