दर्दनाक हादसा: ट्रैक्टर ने पति को कुचला तो खबर मिलते ही पत्नी ने भी दम तोड़ा

punjabkesari.in Saturday, Dec 02, 2023 - 06:01 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  यूपी के रामपुर के ग्राम कजियापुरा में मिट्टी से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली ने एक बुजुर्ग दंपती को कुचल दिया।  उन्हें उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया तो चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं खबर मिलते ही पत्नी ने भी दम तोड़ दिया। जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार देर रात ग्राम कजियापुरा में मिट्टी से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली गांव से होकर निकल रही थी। तभी सुरेंद्र पाल (60) घर के सामने उसकी चपेट में आ गए।

उन्हें बचाने के लिए पत्नी प्रीति देवी (55) ने जैसे ही आगे बढ़ी तो वह मिट्टी के ढेर में दब गई। परिजनों ने दोनों को बरेली के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां देर रात में सुरेंद्र पाल को मृत घोषित कर दिया वहीं  कुछ देर बाद उनकी पत्नी ने भी दम तोड़ दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 पुत्र हरनाम सिंह ने कोतवाली में तहरीर देते हुए गांव निवासी राम बहादुर के खिलाफ लापरवाही से ट्रैक्टर चलाने का केस दर्ज करवाया है। कोतवाल अनुपम शर्मा ने बताया कि ट्रैक्टर ट्रॉली के नीचे दबने से दंपती की मौत हुई है। तहरीर के आधार पर  ग्राम काजियापुरा निवासी ट्रैक्टर चालक राम बहादुर के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। उसकी तलाश जारी है।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News