कल उगलेगा आफताब श्रद्धा के मर्डर की सारी सच्चाई, नार्को टेस्ट की सभी तैयारियां पूरी

punjabkesari.in Wednesday, Nov 30, 2022 - 05:04 PM (IST)

नेशनल डेस्क: श्रद्धा हत्याकांड में आरोपी आफताब पूनावाला का कल नार्को टेस्ट किया जाएगा। जिसके लिए सभी तैयारियां पूरी  कर ली गई है।   बता दें कि कल सुबह 9 बजे से आफताब का नार्को टेस्ट शुरू हो जाएगा। नार्को टेस्ट से पहले उसके सारे मेडिकल चेकअप किए गए हैं। अंबेडकर हॉस्पिटल के डॉक्टर और एफएसएल के एक्सपर्ट मिलकर नार्को टेस्ट करेंगे।

वहीं इससे पहले आफताब अमीन पूनावाला  ने अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वाल्कर की हत्या करने और राष्ट्रीय राजधानी में फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (एफएसएल) में किए गए पॉलीग्राफ टेस्ट के दौरान उसके शरीर के अंगों को नष्ट करने की बात कबूल की। सूत्रों ने यह जानकारी दी है।
 
 दूसरी तरफ,  आफताब के संपर्क में आई उसकी नई गर्लफ्रेंड, जो श्रद्धा के कत्ल के बाद भी आफताब के साथ छतरपुर के उसी फ्लैट में मिलने आई थी। उसने आज पूछताछ में कई राज खोले।  आफताब की दूसरी गर्लफ्रेंड ने बताया कि यह सब सुन कर वह शोक्ड में है। आफताब की इस नई दोस्त ने बताया कि वह का स्वभाव इसे बिल्कुल नार्मल और बहुत ज्यादा केयरिंग लगा था।आफताब के पास कई तरह की वैरायटी के डियोड्रेंट और परफ्यूम का कलेक्शन रहता था।  दोस्त ने बताया कि आफताब बहुत ज्यादा सिगरेट पीता था और खुद भी सिगरेट बनाता था। 

आफताब की दोस्त ने  बताया कि वह  फूड का बहुत शौकीन था। अक्सर घर पर बाहर से अलग-अलग रेस्टोरेंट से नॉनवेज आइटम मंगाता था जिसे वह एक शेफ की तरह डेकोरेट करता था।  आफताब की इस नई दोस्त ने पुलिस को बताया कि उसे बहुत हैरानी हो रही है यह सब देख कर क्योंकि जिस तरह आफताब इसकी देखभाल और चिंता करता था  उसे कभी नहीं लगा कि आफताब इतना वहशी हो सकता है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News

Recommended News