आज शहीदों का होगा अंतिम संस्कार, केंद्रीय मंत्री लेंगे हिस्सा (पढ़ें 16 फरवरी की खास खबरें)

punjabkesari.in Saturday, Feb 16, 2019 - 05:45 AM (IST)

नई दिल्ली/जालंधर (वेब डेस्क): पुलवामा में शहीद हुए जवानों का आज अपने-अपने पैतृक गांव में अंतिम संस्कार किया जाएगा। शहीदों के अंतिम संस्कार में केंद्रीय मंत्री भाग लेंगे। बता दें कि शुक्रवार को सीआरपीएफ के शहीद जवानों के शवों को श्रीनगर से C-17 ग्लोब हवाई जहाज से दिल्ली लाया गया, जहां प्रधानमंत्री समेत विभिन्न गणमान्य व्यक्तियों ने श्रद्धांजलि दी। इसके बाद पार्थिव शरीर को शहीदों के पैतृक गांव रवाना कर दिए गए।
PunjabKesari
पुलवामा हमले को लेकर सरकार ने बुलाई सर्वदलीय बैठक
जम्मू-कश्मीर में हुए आतंकवादी हमले के बारे में जानकारी देने के लिए आज सर्वदलीय बैठक बुलाई है। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हुए हैं। यह बैठक गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने बुलायी है और सभी बड़ी राजनीतिक पाॢटयों को इसके लिए आमंत्रण भेज दिया गया है।
PunjabKesari
पीएम मोदी आज महाराष्ट्र दौरे पर
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज महाराष्ट्र के यवतमाल और धुले जिले का दौरा करेंगे और कई परियोजनाओं का शुभारंभ करेंगे। एक आधिकारिक विज्ञप्ति में यहां यह जानकारी दी गई है। विदर्भ के यवतमाल में प्रधानमंत्री आदिवासी छात्रों के लिए एकलव्य मॉडल आवासीय विद्यालय का उद्घाटन करेंगे।
PunjabKesari
राहुल गांधी आज बस्तर में
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज एक दिवसीय दौरे पर बस्तर पहुंच रहे हैं। गांधी यहां विशाल आदिवासी कृषक अधिकार सम्मेलन में शामिल होंगे। राज्य के वरिष्ठ अधिकारियों ने बताया कि गांधी शनिवार को बस्तर जिले के लोहण्डीगुड़ा विकासखण्ड के धुरागांव में आयोजित विशाल आदिवासी कृषक अधिकार सम्मेलन में शामिल होंगे और वहां टाटा इस्पात संयंत्र के लिए अधिग्रहित भूमि के प्रभावित 1707 किसानों को अधिग्रहित 4359 एकड़ भूमि के दस्तावेज सौपेंगे।
PunjabKesari
टीएसडी कार रैली में भाग लेंगी 300 से अधिक महिला
देश की 300 से भी अधिक महिला चालक आज दिल्ली से चंडीगढ़ के बीच होने वाली महिला टीएसडी कार रैली में भाग लेंगी। रैली आज सुबह राष्ट्रीय राजधानी के मेजर ध्यानचंद राष्ट्रीय स्टेडियम से शुरू होगी तथा 250 किमी की दूरी पूरी करके चंडीगढ़ के हयात रीजेंसी होटल पर समाप्त होगी।
PunjabKesari
खेल
क्रिकेट : ईरानी कप क्रिकेट टूर्नामैंट-2019
PunjabKesari
वालीबॉल : प्रो वालीबॉल लीग-2019
फुटबॉल : हीरो इंडियन सुपर लीग-2018/19   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News