अनंत-राधिका को मिलाने के लिए मीजान जाफरी को बदले में मिला करोड़ों का बंगला... पिता जावेद जाफरी ने बताया सच

punjabkesari.in Tuesday, Jul 16, 2024 - 05:48 PM (IST)

नेशनल डेस्क : कमाल राशिद खान, जिन्हें KRK के रूप में जाना जाता है, हाल ही में बॉलीवुड में अपने विवादास्पद दावों के लिए चर्चा में आए हैं। उन्होंने दावा किया कि एक्टर मीजान जाफरी, जावेद जाफरी के बेटे ने राधिका मर्चेंट को अनंत अंबानी से मिलवाया था और इसके लिए उन्हें एक बड़ी गिफ्ट भी मिली थी। इसके साथ ही, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी ने पिछले हफ्ते मुंबई में धूम मचाई थी। सोशल मीडिया पर इस विवाद के बाद, KRK ने अपने एक्स प्लेटफ़ॉर्म पर इस बात को बयान किया।

उन्होंने लिखा, "एक्टर जावेद जाफरी के बेटे मीजान, संधू पैलेस बांद्रा, मुंबई में रह रहे हैं। यहां मुकेश अंबानी ने उन्हें 30 करोड़ कीमत के इस शानदार अपार्टमेंट का गिफ्ट किया है। असल में मीजान ने राधिका मर्चेंट को अनंत अंबानी से इंट्रोड्यूस करवाया था।

KRK का दावा तेजी से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया, लेकिन जल्द ही जावेद जाफरी ने इस पोस्ट पर एक लाफिंग इमोजी के साथ प्रतिक्रिया दी, जिससे उनका इस दावे पर हंसी में इनकार जाहिर होता है। जावेद ने लाफिंग इमोजी के साथ KRK की पोस्ट का जवाब देते हुए लिखा 'कुछ भी'। यह स्पष्ट है कि मीजान जाफरी असल में अनंत अंबानी के करीबी दोस्त हैं और उनकी शादी की सम्पूर्ण धमाकेदार तैयारियों में भी बड़ी भूमिका निभा रहे हैं।

आपको बता दें कि मीजान ने अपने करियर की शुरुआत संजय लीला भंसाली के सहायक के रूप में की थी और 2019 में उन्होंने भंसाली के प्रोडक्शन में फिल्म 'मलाल' से अपना डेब्यू किया था। उन्होंने पिछले साल रिलीज हुई फिल्म 'यारियां 2' में भी अभिनय किया था।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Utsav Singh

Related News