पानी पर बवाल: तिवारी का केजरीवाल को खत, कहा- डर ​के साए में जी रहे दिल्ली के लोग

punjabkesari.in Wednesday, Nov 20, 2019 - 04:43 PM (IST)

नेशनल डेस्क: दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने बुधवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को पत्र लिखकर दावा किया कि शहर में जिस पानी की आपूर्ति की जा रही है उसे पीने को लेकर लोग "बहुत भयभीत" और घबराए हुए हैं। दरअसल भारतीय मानकीकरण ब्यूरो (बीआईएस) ने दिल्ली के पेयजल को "जहरीला" पाया था। 

PunjabKesari

तिवारी ने अपने पत्र में दावा किया कि जब से बीआईएस की रिपोर्ट में यह सामने आई है कि अरविंद केजरीवाल सरकार द्वारा आपूर्ति किया जा रहा पानी जहरीला है, तब से दिल्ली के लोग बेहद डरे हुए हैं। दिल्ली में अनियंत्रित गहमागहमी फैली हुई है, जिस पानी की आप आपूर्ति कर रहे हैं उसे पीने को लेकर लोग भयभीत हैं। उन्होंने दावा किया कि उन्हें कई लोगों ने फोन किया और मुलाकात की, जो अपने परिवार के सदस्यों, विशेषकर बच्चों की सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं। 

PunjabKesari

इससे पहले केजरीवाल ने केन्द्रीय मंत्रियों और भाजपा नेताओं पीने के पानी को लेकर डराने का आरोप लगाया था। केन्द्रीय उपभोक्ता मामलों के मंत्री रामविलास पासवान ने शनिवार को बीआईएस के अध्ययन का दूसरा हिस्सा जारी किया था जिसमें कहा गया कि दिल्ली, कोलकाता और चेन्नई, पेयजल की गुणवत्ता मापने वाले 11 में से 10 मापदडों पर खरे नहीं उतर पाए। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News