Crime News Delhi: दिल्ली में बदमाशों का कहर... 2 लोगों को मारा चाकू, एक की मौत, दूसरा घायल

punjabkesari.in Thursday, Oct 03, 2024 - 02:31 PM (IST)

नई दिल्ली : दिल्ली के मोती नगर इलाके में बुधवार और गुरुवार की दरमियानी देर रात एक युवक की हत्या कर दी गई। इस घटना में उसके साथी को गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के अनुसार, शादीपुर रेलवे लाइन के पास एक शख्स घायल मिला, जबकि दूसरे की लाश बरामद हुई। घायल युवक का नाम नफीस है और मृतक का नाम शाहनवाज है। दोनों की उम्र लगभग 22-23 साल है।

झड़प का कारण
पुलिस की जांच के अनुसार, नफीस और शाहनवाज घटना से पहले स्कूटी पर रेलवे लाइन की तरफ जा रहे थे। इस दौरान उनकी कुछ स्थानीय लोगों के साथ झड़प हो गई। झड़प के बाद मामला बढ़ गया, जिसके परिणामस्वरूप चाकूबाजी की घटना हुई। इस हमले में शाहनवाज की मौत हो गई, जबकि नफीस गंभीर रूप से घायल हो गया और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया।

यह भी पढ़ें- कोकीन खेप बरामदगी केस में बड़ा खुलासा... ड्रग्स सिंडिकेट के मास्टरमाइंड का कांग्रेस ने निकला कनेक्शन

पुलिस की कार्रवाई
मोती नगर पुलिस स्टेशन को आधी रात को चाकूबाजी की सूचना मिली। पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुंची और स्थिति का जायजा लिया। पुलिस ने वहां घायल युवक की पहचान नफीस के रूप में की, जो गंभीर अवस्था में था। वहीं, दूसरे युवक की पहचान शहनवाज कालू के रूप में हुई, जो घटना के बाद मृत पाया गया।

यह भी पढ़ें- स्वास्थ्य विभाग की टीम का औचक निरीक्षण, झोलाछाप डॉक्टरों की आई शामत, 4 क्लीनिक सील

जांच की प्रक्रिया
पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। स्थानीय लोगों से बातचीत के आधार पर कुछ संदिग्धों के नाम सामने आए हैं, जो इस घटना में शामिल हो सकते हैं। इन संदिग्धों को पकड़ने के लिए एक टीम गठित की गई है।

यह मामला स्थानीय समुदाय में सुरक्षा और कानून व्यवस्था के लिए चिंता का विषय बन गया है। पुलिस की कार्रवाई से यह उम्मीद जताई जा रही है कि आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Utsav Singh

Related News