महाराष्ट्र में नदी में नाव पलटने से SDRF के तीन जवान डूबे, नदी में बच्चों का रेस्क्यू करते वक्त हुआ हादसा

punjabkesari.in Thursday, May 23, 2024 - 07:24 PM (IST)

नेशनल डेस्क: महाराष्ट्र के अहमदनगर जिले में बृहस्पतिवार सुबह एक नाव के नदी में पलट जाने के बाद राज्य आपदा प्रतिक्रिया बल (एसडीआरएफ) के एक सब-इंस्पेक्टर और दो कांस्टेबल डूब गये। उन्होंने कहा कि यह घटना अकोले तहसील के सुगाव गांव के पास सुबह करीब 7 बजकर 45 मिनट पर एक युवक की तलाश के दौरान हुई, जो बुधवार को एक अन्य व्यक्ति के साथ प्रवरा नदी में डूब गया था। तलाशी दल में एसडीआरएफ के चार कर्मी और एक नागरिक शामिल था।

अहमदनगर के पुलिस अधीक्षक राकेश ओला ने कहा, ''कल दो युवक नदी में डूब गए। उनमें से एक का शव कल निकाल गया था, जबकि दूसरे व्यक्ति की तलाश जारी थी। तलाशी अभियान चलाने के लिए एसडीआरएफ की एक टीम को बुलाया गया था।'' उन्होंने कहा, ''तलाशी अभियान के दौरान, एसडीआरएफ के चार कर्मियों सहित पांच लोगों को ले जा रही नाव सुबह करीब 7 बजकर 45 मिनट पर नदी में पलट गई।''

उन्होंने कहा कि एसडीआरएफ के एक जवान को बचा लिया गया, जबकि अन्य को बचाया नहीं जा सका। अधिकारी ने बताया कि एसडीआरएफ के एक सब-इंस्पेक्टर और दो कांस्टेबलों के शव नदी से बाहर निकाल लिये गये हैं। उन्होंने कहा कि इन लोगों के साथ नाव पर सवार एक नागरिक अभी भी लापता है। बुधवार को नाव पलटने से डूबने वाले सभी लोगों की तलाश जारी हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News