तीन स्कूली लड़कों ने पोर्न वीडियो देख 8 साल की बच्ची का किया बलात्कार...पिता और चाचा ने लाश को नदी में फेंका

punjabkesari.in Wednesday, Jul 17, 2024 - 10:06 AM (IST)

नेशनल डेस्क: आंध्र प्रदेश के नंदयाल जिले में 7 जुलाई को 8 साल की लड़की से बलात्कार और हत्या करने वाले तीन स्कूली लड़कों ने फोन पर अश्लील वीडियो देखा था और नाबालिग पर हमले को दोहराने की कोशिश की थी। हमला एक मंदिर में हुआ।

नंद्याल के एसपी अधिराज सिंह राणा ने कहा कि आरोपी के पिता और चाचा इस डर से कि उनके बच्चों को मामले का सामना करना पड़ेगा, नाबालिग के शव को दोपहिया वाहन पर ले गए, उसे एक चट्टान से बांध दिया और कृष्णा नदी में फेंक दिया।
 
राणा ने कहा कि आरोपियों को 10 जुलाई को कक्षा 3 की छात्रा नाबालिग के साथ बलात्कार और हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने पीड़िता को फुसलाया और फिर उसके साथ बलात्कार किया और उसका गला घोंट दिया।

आरोपियों ने नाबालिग के शव को नहर में रख दिया और अपने रिश्तेदारों को इसके बारे में सूचित किया, एसपी ने कहा, मामले के संबंध में आरोपी के पिता और चाचा को भी गिरफ्तार किया गया था।

राणा ने कहा, "तीनों नाबालिग आरोपियों ने बच्ची को फुसलाया, उसके साथ बलात्कार किया और उसका गला घोंट दिया। फिर, उसके शव को नहर में रख दिया। उन्होंने अपने रिश्तेदारों को सूचित किया, जिसके बाद आरोपियों के पिता और चाचा शव को दोपहिया वाहन पर ले गए और उसे बांध दिया। एक चट्टान पर फेंक दिया और उसे कृष्णा नदी में फेंक दिया, हमने नाबालिगों और उनके रिश्तेदारों को गिरफ्तार कर लिया। '' 

उन्होंने कहा कि शव बरामद होने तक तलाशी अभियान जारी था। उन्होंने कहा, "आरोपियों को मंगलवार को अदालत में पेश किया गया। हमने ड्रोन और पानी के नीचे के कैमरों जैसे सभी संसाधनों का इस्तेमाल किया और खोज अभियान में सहायता के लिए एनडीआरएफ कर्मियों को बुलाया। तलाश अभी भी जारी है और शव मिलने तक जारी रहेगी।" आंध्र प्रदेश की गृह मंत्री वी अनिता ने कहा है कि मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने नाबालिग लड़की के परिवार को 10 लाख रुपये का मुआवजा मंजूर किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News