ढाई साल की बच्ची के साथ चाचा ने किया दुष्कर्म, अंडा खिलाने के बहाने घर से लेकर गया था बाहर

punjabkesari.in Friday, Oct 25, 2024 - 05:36 AM (IST)

नेशनल डेस्कः बिहार के बेतिया में एक ढाई साल की बच्ची से रेप का मामला सामने आया है। रिश्ते में लगने वाले चाचा पर भतीजी से रेप का आरोप लगा है। बुधवार (23 अक्टूबर) को मामला सामने आने के बाद आरोपित चाचा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। बच्ची की तबीयत बिगड़ने पर आरोपित उसे लेकर अस्पताल पहुंचा था. यह मामला योगापट्टी थाना क्षेत्र के एक गांव का है।

बताया जा रहा है जिस व्यक्ति पर रेप का आरोप लगा है वह लड़की का चाचा (सगा नहीं) लगता है। वह अंडा खिलाने के बहाने बच्ची को लेकर गया था। बच्ची की तबीयत खराब होने पर आरोपित शख्स खुद ही इलाज के लिए उसे लेकर योगापट्टी पीएचसी गया था। यहां पीएचसी में कार्यरत डॉक्टर को मामला संदिग्ध लगा। डॉक्टर को शक हुआ कि बच्ची के प्राइवेट पार्ट से छेड़छाड़ की गई है तो तुरंत इसकी जानकारी पुलिस को दी गई।

सूचना मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। बेतिया के एसपी डॉ. सौरभ सुमन ने बताया कि ढाई साल की बच्ची के साथ रेप की सूचना पुलिस को मिली थी। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है. बच्ची का मेडिकल कराने के लिए पुलिस ने जीएमसीएच भेजा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Related News