छोटी सी बात को लेकर ट्यूशन टीचर ने 10 साल की बच्ची को बेरहमी से पीटा, लड़की ICU में भर्ती

punjabkesari.in Tuesday, Oct 22, 2024 - 10:16 PM (IST)

पालघरः महाराष्ट्र के पालघर के नालासोपारा की 10 वर्षीय एक लड़की मुंबई के एक अस्पताल में जिंदगी के लिए संघर्ष कर रही है और उसे यहां एक सप्ताह पहले भर्ती कराया गया था। 

ट्यूशन पढ़ाने वाली महिला शिक्षिका ने लड़की के कान पर मारा था जिसके कारण उसे स्वास्थ्य संबंधी जटिलताएं पैदा हो गईं। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि यह घटना सात अक्टूबर को घटी। तुलिंज पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि एक सप्ताह बाद लड़की की तबीयत खराब हो गई और वह बेहोश हो गई। उसे अस्पताल की गहन चिकित्सा इकाई (आईसीयू) में भर्ती कराया गया है। 

उन्होंने कहा, "निजी ट्यूशन शिक्षिका (20) ने लड़की के कानों पर बुरी तरह से प्रहार किया, जिसके कारण उसे शुरुआत में बहरापन हुआ, लेकिन जल्द ही स्वास्थ्य संबंधी जटिलताएं उत्पन्न हो गईं। नाबालिग को पहले एक स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया और बाद में मुंबई के एक चिकित्सा केंद्र में स्थानांतरित कर दिया गया।" 

उन्होंने बताया कि लड़की अब भी बेहोश है और उसके माता-पिता की शिकायत के आधार पर शिक्षिका के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने शिक्षिका को नोटिस जारी कर दिया है तथा मामले की जांच जारी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Related News