कानपुर में भीषण सड़क हादसा, घाटमपुर के पास खाई में गिरी बस, तीन पॉलिटेक्निक छात्रों की रोडवेज बस से कुचलकर मौत

punjabkesari.in Friday, Mar 22, 2024 - 06:43 PM (IST)

नेशनल डेस्कः उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले के घाटमपुर के पतारा में कानपुर-सागर राजमार्ग पर शुक्रवार को उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम की एक बस की टक्कर से तीन छात्रों की मौत हो गई। यह जानकारी पुलिस ने दी। पुलिस के मुताबिक इस दुर्घटना के बाद बस चालक ने घटनास्थल से भागने का प्रयास किया जिस दौरान बस खाई में गिर गई और उसमें सवार कई यात्री घायल हो गए।

अपर पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) अंकिता शर्मा ने बताया कि जिले के घाटमपुर के कुंवरपुर नंदना निवासी दीपक तिवारी (18), अंकुश प्रजापति (18) और मनीष उर्फ गोरेलाल (19) नामक तीन छात्र अलग-अलग साइकिल से अपनी कोचिंग जा रहे थे। उन्होंने बताया कि इसी दौरान पीछे से आ रही एक बस ने उन्हें टक्कर मार दी, जिससे तीनों छात्रों की दुर्घटनास्थल पर ही मौत हो गई। उन्होंने बताया कि बस चालक ने दुर्घटना के बाद वहां से भागने की कोशिश की जिससे बस अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई, जिससे कई यात्री घायल हो गए।

अंकिता शर्मा ने बताया कि इस हादसे की जानकारी मिलने के बाद सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने छात्रों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (पतारा) पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने तीनों छात्रों को मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि बस में सवार लोगों को मामूली चोटें आईं, जिन्हें प्राथमिक उपचार देकर उनके गंतव्य की ओर भेज दिया गया।

डीसीपी शर्मा ने बताया कि घटना से गुस्साए ग्रामीण सड़क पर उतर आए और जमकर हंगामा किया, जिससे लंबा जाम लग गया। उन्होंने बताया कि शव पोस्टमार्टम के लिए लिए भेज दिये गए हैं। पुलिस ने बताया कि दोषी बस चालक घटनास्थल से फरार हो गया और उसे अब तक गिरफ्तार नहीं किया जा सका है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News