बुजुर्ग शख्स के इस वीडियो ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, लोग बोले भारत में टेस्ला की कोई जरूरत नहीं

punjabkesari.in Wednesday, Jan 31, 2024 - 04:07 PM (IST)

ऑटो डेस्क: एक बुजुर्ग शख्स का वीडियो इंटरनेट पर काफी ट्रेंड कर रहा है। इंस्टाग्राम पर ये वीडियो काफी सुर्खियां बटोर रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बुज़ुर्ग आदमी बिना हाथों का इस्तेमाल किए रॉयल एनफील्ड बुलेट चला रहा था। बताया जा रहा है कि यह वीडियो पंजाब का पटियाला का है। इसमें देखा जा सकता है कि कैसे एक बुज़ुर्ग शख्स गलत ढ़ंग से बाइक चला रहा है और इस दौरान अपने हाथ फोल्ड किए हुए हैं। हालांकि आसपास अन्य वाहन भी चल रहे हैं।

<

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 1000 Things In Ludhiana (@1000thingsinludhiana)

>

यह वीडियो इंस्टाग्राम पर @_kannanjain_ हैंडल से शेयर किया हुआ है। इसके बाद इसे 1000thingsinludhiana नाम के अकाउंट से रीशेयर किया गया है। इस वीडियो को बाइक के पास से गुज़र रही एक कार में बैठे व्यक्ति द्वारा बनाया गया है। कहा जा रहा है कि इस गलत तरीके से बाइक चलाने के कारण कोई भी बड़ा हादसा भी हो सकता था। हालांकि बाइक पर बैठा बुज़ुर्ग काफी कंफर्टेबल लग रहा है और चश्मा भी लगाया हुआ है।  

 लोग वीडियो पर अलग-अलग कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कुछ लोगों ने इस बात का मज़ाक भी उड़ाया है कि भारत में टेस्ला की कोई जरूरत नहीं है। हालांकि, कुछ ऐसे भी मामले सामने आ चुके हैं, जिनमें स्टंट करना वास्तव में खतरनाक साबित हुआ है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Radhika

Related News