सवर्ण आरक्षण बिल पर अठावले ने सुनाई यह मजेदार कविता, वीडियो हुआ Viral

punjabkesari.in Wednesday, Jan 09, 2019 - 04:33 PM (IST)

नेशनल डेस्क: सामान्य वर्ग के लोगों को शिक्षा एवं रोजगार में दस प्रतिशत आरक्षण देने संबंधी संविधान संशोधन विधेयक पर राज्यसभा में बहस जारी है। बुधवार को चर्चा बार बार बाधित हुयी कांग्रेस जहां नागरिकता संबंधी विधेयक को लेकर विरोध कर रहे थे वहीं द्रमुक सहित कई अन्य दल आरक्षण संबंधी विधेयक को प्रवर समिति में भेजने की मांग कर रहे थे। वहीं इसी बीच केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने लोकसभा में कुछ ऐसा कहा जिसे सुन सभी ठहाके मार कर हंसने को मजबूर हो गए। 


दरअसल आरक्षण बिल को लेकर लोकसभा में जारी बहस के बीच अठावले ने कविता सुनाई। उन्होंने आरक्षण का समर्थन करते हुए कहा कि आज मुझे बहुत अच्छा हो रहा है फील, क्योंकि लोकसभा में पास हो रहा है आरक्षण का बिल। इसलिए 2019 में मजबूत हो रही है नरेंद्र मोदी जी की हील, क्योंकि राफेल में नहीं हुआ है बिलकुल गलत डील। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी हैं बहुत चालाक, इसलिए संसद में बिल आया है सवर्ण आरक्षण और तीन तलाक। नरेंद्र मोदीजी ने दिखाई है एक नई झलक, अब मत दिखाओ राहुल गांधी जी गलत-गलत।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि नरेंद्र मोदी जी का था अच्छा लक्षण, इसलिए सवर्णों को मिल रहा है आरक्षण। राहुल गांधी नहीं, नरेंद्र मोदीजी कर रहे हैं देश का रक्षण। 2019 में कांग्रेस का हो जाएगा भक्षण। राहुल जी, मोदी जी के साथ मत खेलो गलत चाल वरना हो जाएगा 2019 में बुरा हाल। अठावले की इस कविता के बाद सदन में खूब ठहाके लग। अठावले की यह कविता सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News