युवाओं की फैशन पसंद के अनुरूप है यह परफेक्ट फैब्रिक

punjabkesari.in Friday, Jan 11, 2019 - 04:14 PM (IST)

जयपुर: 1.7 अरब डॉलर मूल्य के टैक्सटाइल टू-टैक्नोलॉजी समूह अरविंद लिमिटेड ने भारत में कार्पोरेट फैशन की दुनिया को नए सिरे से परिभाषित करने के मकसद से आज ‘अरविंद अंतालया’ पेश किया है। ग्लोबल फैशन ट्रैंड्स के अनुरूप इस कलैक्शन में टेरीवूल और टैरी रेयन के मेल से तैयार नए दौर का फैब्रिक पेश किया गया है। यह फैब्रिक फैशन बिरादरी में नया रुझान लेकर आने के साथ-साथ स्मार्ट पैटर्न में बेहतरीन परफॉर्मैंस की बदौलत नए दौर के ग्राहकों के लिए अभूतपूर्व पेशकश की तरह है।

इस फैब्रिक की खास बुनाई टैक्सचर में निखार लाती है और साथ ही इसे हवादार बनाती है। फाइबर्स का मेल इस नई पेशकश को रिंकल फ्री बनाने वाला है। आज के दौर के युवाओं की फैशन पसंद के अनुकूल एकदम परफैक्ट फैब्रिक है अंतालया। कलैक्शन में खास अवसरों पर पहने जाने वाले कैजुअल वियर, वर्क वियर (पुरुषों के लिए ट्राऊजर्स), वैडिंग तथा सैलीब्रेशंस वियर आदि शामिल हैं। अंतालया की खूबियों में किफायती, विभिन्न रंगों में उपलब्धता, प्रीमियम डिजाइन और हर मौसम के अनुकूल होना शामिल है। फैब्रिक में इस्तेमाल किया गया टैरी रेयन इसे गर्मियों में सांस लेने योग्य बनाता है जबकि हाई ट्विस्ट पॉलीएस्टर इसे रिंकल फ्री वियर बनाता है। अंतालया के तहत अरविंद देशभर में 10,000 टचप्वाइंट्स और 200 एक्सक्लूसिव स्टोर्स पर, हर तिमाही में अलग-अलग रंगों और डिजाइनों में नए सूट कलैक्शन पेश करेगी।

नए कलैक्शन के लांच पर प्रणव दवे, चीफ मार्कीटिंग ऑफिसर-वोवंस एंड निट्स फैब्रिक, अरविंद लिमिटेड ने कहा कि अंतालया कलैक्शन उन भारतीय ग्राहकों की पसंद को पूरा करेगा जो नवीनतम ग्लोबल फैशन में दिखना चाहते हैं। हमने लांच के पहले 18 महीनों के भीतर ही 100 करोड़ रुपए जुटाने का लक्ष्य रखा है और इस तरह यह कम्पनी के लिए ‘ब्लॉकबस्टर कलैक्शन’ साबित होगा।

अंतालया फैब्रिक रेंज में शामिल हैं

अंतालया टिटेनियम

  • प्रीमियम सूट एवं जैकेटिंग डिजाइन
  • हाई ट्विस्ट पॉलीएस्टर और टैरी रेयन तथा वूल मिक्स 


अंतालया प्लैटिनम एंड गोल्ड

  • शानदार लुक के लिए प्रीमियम टैरी रेयन सूटिंग रेंज  
  • हाई ट्विस्ट टैरी रेयन के साथ कई तरह के स्ट्रैच


अरविंद के बारे में
अरविंद 1.7 अरब डॉलर मूल्य का समूह है जो टैक्सटाइल, ब्रांडेड एपारेल और रिटेल के अलावा रीयल एस्टेट, इंजीनियरिंग, एडवांस्ड मैटीरियल्स, एन्वायरनमैंटल, सॉल्यूशन, ओम्री-चैनल कॉमर्स तथा टैलीकॉम में सक्रिय है। अरविंद लिमिटेड अपने वैश्विक ग्राहक आधार के लिए टैक्सटाइल्स के क्षेत्र में एकीकृत समाधान प्रदाता है। साथ ही, बौद्धिक संपदा के लिए नवोन्मेषी संकल्पनाओं को पेश करने के लिए डिजाइन के मोर्चे पर भी सक्रिय है। यह दुनिया भर में फैब्रिक के दिग्गज सप्लायरों में से है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News