PM मोदी के इस नए लुक ने जीता लाखों लोगों का दिल, Viral हुई तस्वीर

punjabkesari.in Monday, Dec 31, 2018 - 01:20 PM (IST)

नेशनल डेस्क: अपने पहनावे को लेकर खास चर्चा में रहने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की स्टाइल के लोग काफी मुरीद हैं। उनके पहनावे से एक बात तो साफ है कि वो काफी सोच-समझकर अपने इनका चुनाव करते हैं। अब पीएम का नया लुक ​काफी चर्चा में है उनके सादे रूप ने लोगों का दिल जीत लिया है। 
PunjabKesari

पीएम ने अपने नए लुक को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा कि सुंदर पोर्ट ब्लेयर में एक सुबह... एक प्रारंभिक सूर्योदय और पारंपरिक पोशाक। हमारे स्वतंत्रता संग्राम के बहादुर नायकों के बारे में सोच रहा हूं, जिन्होंने हमारी स्वतंत्रता के लिए अपना जीवन दे दिया। पोस्ट किए जाने के बाद भी उनकी यह तस्वीर वायरल हो गई जिसे अब तक 30 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। 

PunjabKesari
इस तस्वीर में पीएम मोदी चप्पल पहने हुए, हाथों में नोटबुक और फाइल लिए दिख रहे हैं। यह बेहद पसंद की जा रही है लोग इस क्लिक के लिए फोटोग्राफर का शुक्रिया कर रहे हैं। बता दें कि पीएम ने नेताजी सुभाष चंद्र बोस को रविवार को श्रद्धांजलि देते हुए अंडमान और निकोबार द्वीपसमूह के तीन द्वीपों के नाम बदलने की घोषणा की। इससे पहले उन्होंने कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन किया और ऊर्जा, संपर्क, पर्यटन एवं स्वास्थ्य क्षेत्र से जुड़ी कई परियोजनाओं का शिलान्यास किया।      


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News