ICU में एडमिट 86 साल की महिला को आई सहेली की याद, 60 साल बाद हुआ मिलन, इमोशनल कर देगी ये कहानी

punjabkesari.in Wednesday, Jan 17, 2024 - 04:12 PM (IST)

नेशनल डेस्क: दोस्ती किसी भी इंसान के लिए एक ऐसा रिश्ता है, जो उसे जन्म से नही मिलता, बल्कि इसे वो खुद चुनता है। यह एक ऐसा रिश्ता होता है, जो बाकी सबसे अलग होता है। वहीं अगर आपको ऐसे में एक सच्चा दोस्त मिल जाए, जो उम्रभर आपके साथ रहे, तो सोने पर सुहागा वाली बात सच होती है। इंसान सब कुछ भूल सकता है, लेकिन उस दोस्त को कभी नही भूल सकता।  

सोशल मीडिया पर ऐसी ही एक दोस्ती की कहानी वायरल हो रही है। यह कहानी दो बुज़ुर्ग दोस्तों की है, जिनका मिलन 60 साल बाद हुआ। वायरल वीडियो के अनुसार 86 साल की बुज़ुर्ग जब ICU में एडमिट थीं, तब उन्हें अपनी दोस्त की याद आई। उन्होंने अपनी दोस्त से मिलने की इच्छा जताई, जिनसे वे  बीते 60 साल से नहीं मिली थीं। क्योंकि शादी के बाद दोस्त लंदन चली गई थीं और इन दोनों की मुलाकात न हो सकी।  

PunjabKesari

बुज़ुर्ग के पोते अनीश भगत ने इस कहानी को इंस्टाग्राम पर शेयर किया।  अनीश बताते हैं कि उनकी दादी ICU में एडमिट थीं और उन्होंने अपनी दोस्त से मिलने की इच्छा जताई। कई साल से हम उनकी दोस्त अंजली कावदिकर की तलाश भी कर रहे थे, हालांकि शादी के बाद लंदन चली गई थीं। लेकिन आखिरकार हमने उन्हें ढूंढ निकाला। अनीश कहते हैं कि उनके पिता को दादी की सहेली के बेटे LinkedIn पर मिले। बातचीत के दौरान उनसे पता चला कि उनकी मां पुणे में अपना इलाज करवाने के लिए आई हैं।

अनीश ने आगे कहते हैं कि उनकी दादी के 86वें जन्मदिन को एक हफ्ता बाकी था। उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं था कि उन्हें कहां ले जाया जा रहा है। इसके बाद 60 साल बाद इस मुलाकात के दौरान दोनों ने एक दूजे का हाथ थामे रखा। वो बोलने लगीं कि तुम तो बूढ़ी लग रही हो। एक बेस्टफ्रेंड होना भी किसी आशीर्वाद से कम नहीं है। इसके बाद दोनों ने साथ में खाना खाया और केट काटा।  

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Radhika

Recommended News

Related News