हर दिन 20 रोटी खाने वाला यह लड़का डेढ़ साल से नहीं गया शौचालय, डॉक्टर भी नहीं पकड़ पा रहे बीमारी

2020-11-28T18:18:34.803

नेशनल डेस्कः 16 साल के लड़के को एक अजीबो गरीब बीमारी हुई है, जिसके कारण वह पिछले डेढ़ साल से शौचालय तक नहीं गया है। बड़ी बात तो यह है कि वह रोजाना 18-20 रोटियां भी खाता है। लेकिन उसका प्रेशर नहीं बन पाता है। यह हैरतअंगेज मामला मध्य प्रदेश के मुरैना जिले का है, इसे लेकर परिवार काफी चितिंत है। हालांकि, उनका कहना है कि बेटा आम लोगों की तरह ही ऊपर से स्वस्थ्य दिखता है। बावजूद इसके परिवार वाले उसके इस बदलाव को लेकर चिंता में है। उनका मानना है की अंदर ही अंदर बेटे को कोई बड़ी बीमारी खा रही है।

16 वर्षीय पुत्र आशीष चांडिल पिछले 18 महीनों से शौचालय तक नहीं गया है और डॉक्टर भी इस बीमारी की जांच से कतरा रहे है। मुरैना के रहने वाले इस गरीब परिवार के पास ज्यादा पैसे भी नहीं है कि बेटे का बड़े अस्पताल में जांच करवा सके। सबजीत निवासी आशीष चांडिल मनोज चांडिल का इकलौता पुत्र है।

माता-पिता की मानें तो इस बीमारी की जानकारी के लिए वे अभी तक मुरैना-भिंड ग्वालियर के कई डॉक्टरों का दरवाजा खटखटा चुके है। हालांकि, कुछ जगह जांच की गयी है लेकिन अभी तक बीमारी के बारे में कोई सटिक जानकारी नहीं मिल पाई है। आपको बता दें कि खबर प्रकाशित होने के बाद कुछ बाल रोग विशेषज्ञ बीमारी के बारे में जानने के लिए बड़ी जांच करने की कोशिश कर रहे है। ऐसे में जांच से पूर्व कुछ भी कह पाना असंभव है।

 


Yaspal

Recommended News